Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : बदायूं में दुष्कर्म के बाद हत्याकांड पर विपक्षी दलों का सरकार पर हमला

Janjwar Desk
6 Jan 2021 4:20 PM GMT
यूपी : बदायूं में दुष्कर्म के बाद हत्याकांड पर विपक्षी दलों का सरकार पर हमला
x
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना अति-दुखद व अति-निंदनीय है.....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में महिला के साथ दरिंदगी के बाद हत्या की वारदात को लेकर विपक्ष एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कई राजनीतिक दलों ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि, "बदायूं में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हैवानियत और दरिंदगी का जो वीभत्स रूप पोस्टमार्टम में सामने आया है, वह दिल दहलाने वाला है। भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश न करे और मृतका व उसके परिवार को पूर्ण न्याय मिले। भाजपा सरकार का कुशासन अपराधियों की ढाल न बने।"

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि, "उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना अति-दुखद व अति-निंदनीय है। बीएसपी की मांग है कि राज्य सरकार इस घटना को गंभीरता से ले और दोषियों को सख्त सजा दिलाना भी सुनिश्चित करे। ताकि ऐसी घटना की पुनरावृति न हो।"

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि, "आदित्यनाथ जी आपके राज में धर्म स्थल भी सुरक्षित नहीं हैं। बदायूं कांड में महिला के साथ दरिंदगी सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की ये घटना पढ़कर आपकी रूह कांप जाएगी। यूपी सरकार क्राइम कंट्रोल में पूरी तरह फेल है, लेकिन मुख्यमंत्री प्रदेश देखने के बजाय अंतरराष्ट्रीय नेता बनने में जुटे हैं।"

Next Story

विविध

Share it