Top
उत्तर प्रदेश

कानपुर के बिल्हौर में मुंडन कराने जा रहे लोग हुए हादसे का शिकार, 3 की मौत 18 घायल

Janjwar Desk
22 Feb 2021 1:15 PM GMT
कानपुर के बिल्हौर में मुंडन कराने जा रहे लोग हुए हादसे का शिकार, 3 की मौत 18 घायल
x
एक्सीडेंट के बाद चीख-पुकार मची तो राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल पास के अस्पताल में पहुंचाया गया।

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बिल्हौर थाना एरिया में जीटी रोड पर लालपुर रेलवे क्रॉसिंग के निकट एक डीसीएम की ट्रैक्टर-ट्राली से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। साथ ही करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल भी हुए हैं।

घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां से कुछ लोगों को उनके परिजन इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में सवार यह सभी लोग मुंडन कराने जा रहे थे।

बिल्हौर के हरनू गांव निवासी लालू नागर अपने चार साल के बेटे शौर्य का मुंडन संस्कार कराने के लिए परिजनों और रिश्तेदारों के साथ मकनपुर जा रहे थे। रास्ते मे लालपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राली के पलटते ही उसमें सवार महिलाएं और बच्चे दब गए।

एक्सीडेंट के बाद चीख-पुकार मची तो राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। सूचना पर बिल्हौर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट में जरैलापुरवा गांव निवासी दिनेश नागर का 4 वर्षीय बेटा राज, राजाराम 7 वर्षीय बेटा अंशु और हरवू गांव निवासी मुकेश की 18 साल की बेटी श्रद्धा की मौके पर ही मौत हो गई।

जीटी रोड पर हुए इस जबरदस्त सड़क हादसे के बाद भीसड़ जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को किसी तरह हटवाया, तब कहीं जाकर लोगों को जाम से निजात मिल सकी।

हादसे में ये हुए घायल

बिल्हौर पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में हरनू गांव निवासी दीपक कुमार, आशीष कुमार, नैंसी, शिवम, छावनी पुत्री स्वर्गीय रामचंद्र ,रानी, काजल, सोमवती, सीमा, सपना, माया, महेश कुमार, मुस्कान, अतुल कुमार, पार्वती, राज, भगवती और करिश्मा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Next Story

विविध

Share it