Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : पीलीभीत में BJP नेताओं ने कन्फेक्शनरी की दुकान में की गुंडई, डकैती का मुकदमा दर्ज

Janjwar Desk
22 Sep 2022 1:30 AM GMT
Pilibhit News : पीलीभीत में BJP नेताओं ने कन्फेक्शनरी की दुकान में की गुंडई, डकैती का मुकदमा दर्ज
x

Pilibhit News : पीलीभीत में BJP नेताओं ने कन्फेक्शनरी की दुकान में की गुंडई, डकैती का मुकदमा दर्ज

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में असलहे लहराते हुए दबंग भाजपा नेताओं (BJP Leaders)ने अपने साथियों के साथ मिलकर कन्फेक्शनरी (Confectionery) की दुकान में घुसकर ना सिर्फ दुकानदार की पिटाई की बल्कि नगदी और सोने की चेन लूट ली।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में असलहे लहराते हुए दबंग भाजपा नेताओं (BJP Leaders)ने अपने साथियों के साथ मिलकर कन्फेक्शनरी (Confectionery) की दुकान में घुसकर ना सिर्फ दुकानदार की पिटाई की बल्कि नगदी और सोने की चेन लूट ली। इस बीच दबंगों ने रेस्टोरेंट के कारीगर को भी जमकर पीटा। वारदात को अंजाम देकर दबंग फरार हो गए। कन्फेक्शनरी की दुकान के पड़ोस में लगे सीसीटीवी (CCTV) में पूरी घटना कैद हो गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) के आदेश पर सुनगढ़ी थाने (Sungadi Police Station)) में भाजपा नेताओं और उनके साथियों पर डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।


19 सितंबर की रात सुरभि कालोनी निवासी देवेंद्र कुमार ने सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर देकर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया कि उनकी माधोटांडा रोड पर कंफेक्शनरी की दुकान है। घटना के दिन रात करीब 10 बजे धर्मेंद्र चौहान, अमित गंगवार, बंटू, इंद्रेश सिंह चौहान, चिन्टू अपने साथियों संग असलहों से लैस होकर दुकान में घुस आए। दबंगई दिखाते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर सभी ने दुकान स्वामी की पिटाई कर दी। दुकान पर काम करने वाले रवि कश्यप को भी पीटा। इनमें से एक व्यक्ति जोर से चिल्ला रहा था कि मेरा कौन क्या कर लेगा। गल्ले में रखी आठ हजार की नकदी और एक चेन भी लूट ली गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 395, 397, 427 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।



भाजपा नगर उपाध्यक्ष नामजद

मुकदमे में नामजद किए गए इंद्रेश सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी के नगर उपाध्यक्ष, धर्मेंद्र चौहान भारतीय जनता पार्टी से पकड़िया नौगवां नगर पंचायत अध्यक्ष पद के टिकट के दावेदार हैं।

सुनगढ़ी पुलिस पर एसपी हुए नाराज

माधोटांडा रोड पर सरेआम हुई गुंडई का सीसीटीवी में कैद घटनाक्रम देखकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु भड़क गए और उन्होंने सुनगढ़ी थाने के प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन चतुर्वेदी से नाराजगी जताते हुए तत्काल घटना को अंजाम देने वालों के विरुद्ध डकैती का मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए। पुलिस अधीक्षक का आदेश मिलते ही पीड़ित की तहरीर पर सुनगढ़ी थाना पुलिस ने भाजपा नेताओं और उनके साथियों के विरुद्ध डकैती का मुकदमा दर्ज कर दिया। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक का कड़ा रुख चर्चा में है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध