Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : योगीराज में पीलीभीत में दरिंदों ने मासूम को मारकर गेहूं के खेत में फेंका

Janjwar Desk
3 Dec 2022 5:52 PM GMT
Pilibhit News : योगीराज में पीलीभीत में दरिंदों ने मासूम को मारकर गेहूं के खेत में फेंका
x

Pilibhit News : योगीराज में पीलीभीत में दरिंदों ने मासूम को मारकर गेहूं के खेत में फेंका

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में परिजनों के साथ मेला (Fair) देखने निकली 10 वर्षीय बालिका अचानक गायब (Missing) हो गई। उसे मारकर (Murder) गेहूं के खेत में फेंक दिया गया।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में परिजनों के साथ मेला (Fair) देखने निकली 10 वर्षीय बालिका अचानक गायब (Missing) हो गई। उसे मारकर (Murder) गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। सुबह खेत से शव बरामद (Dead Body Recovered) होने पर गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुरानी रंजिश में वारदात (Incident) को अंजाम दिए जाने की बात कही है।


अमरिया (Amariya) थाना क्षेत्र के माधोपुर (Madhopur) गांव की एक बालिका शुक्रवार को अपने सगे चाचा के साथ मेला देखने के लिए घर से निकली थी, शादाब खाना खाने के लिए घर वापस लौट आया था। परिवार के अन्य लोग भी मेले में मौजूद थे। अचानक बच्ची लापता हो गई। तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मेले में मौजूद पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। परिजन शुक्रवार की देर रात 1:00 बजे तक बच्ची को तलाश करते रहे। परिजनों की मानें तो शनिवार को सुबह तड़के बच्ची खून से लथपथ अवस्था में गेहूं के खेत में मिली। जब तक वह कुछ जानकारी दे पाती, तब तक उसने दम तोड़ दिया। पुरानी रंजिश के चलते बच्ची की हत्या की गई है।


घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

माधोपुर गांव की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु तत्काल मौके पर पहुंचे। बच्ची के परिजनों से बातचीत की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार वाले पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। बालिका के पीठ में चोट का निशान है। हर एंगल से पूरे मामले की जांच की जा रही है। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

गांव में पुलिस बल तैनात

माधोपुर गांव में बालिका का शव बरामद होने के बाद शांति व्यवस्था की दृष्टि से जहानाबाद व अमरिया थाने का भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हर स्थिति पर निगाह रखे हुए है।

फोरेंसिक टीम ने एकत्र किए साक्ष्य

पुलिस विभाग की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि शनिवार को थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम माधोपुर में एक 10 वर्षीय बच्ची का शव गेहूं के खेत में बरामद होने की सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक पीलीभीत सहित अन्य उच्चाधिकारीगणों, स्थानीय पुलिस टीम, फोरेंसिक टीम एवं फील्ड यूनिट की टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। फील्ड यूनिट की टीम द्वारा घटनास्थल पर साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। पंचायतनामा की कार्यवाही पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। सम्पूर्ण घटनाक्रम की गहराई से जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध