Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : योगी राज में BJP की टाउन एरिया चेयरमैन को जान का खतरा, तहरीर दी, जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
4 Oct 2022 2:15 AM GMT
Pilibhit News : योगी राज में BJP की टाउन एरिया चेयरमैन को जान का खतरा, तहरीर दी, जानिए पूरा मामला
x

Pilibhit News : योगी राज में BJP की टाउन एरिया चेयरमैन को जान का खतरा, तहरीर दी, जानिए पूरा मामला

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में भाजपा (BJP) की नगर पंचायत जहानाबाद (Janamanas) की चेयरमैन (Chairman) ममता गुप्ता (Mamta Gupta) को अपनी ही सरकार में एक सभासद (Member) से जान माल का खतरा है।

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में भाजपा (BJP) की नगर पंचायत जहानाबाद (Janamanas) की चेयरमैन (Chairman) ममता गुप्ता (Mamta Gupta) को अपनी ही सरकार में एक सभासद (Member) से जान माल का खतरा है। चेयरमैन ने जहानाबाद थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि सभासद अजीम बेग (Ajeem Beg) ने बंका लेकर उनके दरवाजे पर आकर गाली गलौज किया। मोहल्ले के लोग ना आते तो वह उन्हें जान से मार देता। उनकी जान को खतरा है। हालांकि चेयरमैन की तहरीर पर अभी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस मामला संदिग्ध मान रही है।


नगर पंचायत (Town Area) जहानाबाद की चेयरमैन व भाजपा नेता ममता गुप्ता ने थाने में दी गई तहरीर में कहा कि दो अक्टूबर और रात करीब 8:00 बजे मोहल्ला काजी टोला निवासी अजीम बेग पुत्र शफीक बेग उर्फ मुन्ने उनके घर के दरवाजे पर बंका लेकर आया और उनका नाम लेकर गालियां देने लगा जान से मारने की धमकी देता हुआ मारपीट पर आमादा हो गया। अगर मोहल्ले के लोग नहीं बचाते तो जान से मार देता। नगर पंचायत चेयरमैन ने तहरीर में कहा कि उसे अजीम बेग से जान माल का खतरा है।


नगर पंचायत चेयरमैन का कहना है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास आवंटन में सभासद लोग पैसे ले रहे हैं। उन्होंने सभासद अजीम बेग से आवास के नाम पर लोगों से पैसे ले लेने से मना किया था। इसी से नाराज होकर वह कई दिनों से जहां-तहां उनको गालियां दे रहा था। रविवार की रात को वह घर के दरवाजे पर आ गया और गाली गलौज करने लगा। इस सभासद व इसके लोगों से उन्हें जान माल का खतरा बना हुआ है।

मामला बढ़ा चढ़ा कर पेश किया : एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते मामले को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया। जांच में इस तरह के साक्ष्य नहीं मिले जैसा कि नगर पंचायत की चेयरमैन लगा रही है। सभासद और चेयरमैन के बीच आपसी मसलों को लेकर विवाद है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध