Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: पीलीभीत में देह व्यापार के अड्डे पर आया शख्स पड़ोसी के घर में घुसा, लोगों ने ऐसा किया हो गया बवाल

Janjwar Desk
22 Dec 2021 4:03 PM GMT
Pilibhit News: पीलीभीत में देह व्यापार के अड्डे पर आया शख्स पड़ोसी के घर मे घुसा, लोगों ने ऐसा किया हो गया बवाल
x

Pilibhit News: पीलीभीत में देह व्यापार के अड्डे पर आया शख्स पड़ोसी के घर मे घुसा, लोगों ने ऐसा किया हो गया बवाल 

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में शहर के मोहल्ला बाग गुलशेर खां (Bag Gulsher Khan) में देह व्यापार के अड्डे पर आया शख्स धोखे से पड़ोस के घर में घुस गया तो पूरे मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया।

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में शहर के मोहल्ला बाग गुलशेर खां (Bag Gulsher Khan) में देह व्यापार के अड्डे पर आया शख्स धोखे से पड़ोस के घर में घुस गया तो पूरे मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया। मोहल्ले के लोगों ने डायल 112 पुलिस को बुला लिया। अय्याशी करने आए शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने मोहल्ले के अंदर देह व्यापार का धंधा बंद कराने के लिए सामूहिक तहरीर सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) में दी है। पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मोहल्ला बाग गुलशेर खां में नाले वाली गली में एक व्यक्ति जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त एक महिला से मिलने पहुंचा जो धोखे से पड़ोस के मकान में घुस गया। बस फिर क्या था उस मकान के मालिक ने उस व्यक्ति को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो गया। पकड़े गए व्यक्ति ने सफाई दी कि वह धोखे से घर में घुस गया था, वह तो पड़ोस वाले मकान में चल रहे देह व्यापार के धंधे की वजह से आया था। इस बीच उसके मोबाइल पर महिला का फोन कॉल भी आ गया। इसके बाद मामला पूरी तरह साफ हो गया। तभी मोहल्ले के लोगों ने डायल 112 की पुलिस को फोन कर दिया। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने सामूहिक रूप से कोतवाली में तहरीर दी और मोहल्ले में देह व्यापार के धंधे बंद कराने और संचालकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

कोतवाली में दी गई सामूहिक तहरीर

तहरीर में कहा गया कि मोहल्ला बाग गुलशेर खां नाले वाली गली में कबाब फैक्ट्री के सामने एक व्यक्ति और उसकी पत्नी काफी लंबे समय से अवैध देह व्यापार का धंधा कर रहे हैं। आए दिन उनके मकान में लड़कियों और महिलाओं का जमावड़ा लगा रहता है और बेखौफ धंधा चलता है। इस वजह से आसपास के लोग परेशान हैं। कोई भी अप्रिय घटना घटित होने की सदैव आशंका रहती है।

महर्षि बाल्मीकि सेना ने दिया ज्ञापन

महर्षि वाल्मीकि सेना (अटल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अटल बाल्मीकि व राष्ट्रीय सचिव रोहित कुमार रत्नाकर के नेतृत्व में हरिराम मौर्य, मनोरमा, क्रांति देवी, गीता देवी, आदेश कुमार, मुन्नी देवी, रीना देवी, रामबेटी, कमल कुमार, विनीत कुमार, आनंद कुमार, सानू, भगवानदास, प्रेमलता पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर को ज्ञापन देकर देह व्यापार का धंधा बंद कराने की मांग की।

Next Story

विविध