उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : पीलीभीत में स्टांप वेंडर ने ब्यूटीशियन से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

Janjwar Desk
1 Dec 2022 6:08 AM GMT
Pilibhit News : पीलीभीत में स्टांप वेंडर ने ब्यूटीशियन से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल
x

Pilibhit News : पीलीभीत में स्टांप वेंडर ने ब्यूटीशियन से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

Pilibhit News : पीलीभीत शहर की सदर तहसील (Sadar Tehsil) के स्टांप वेंडर (Stamp Vendor) ने तलाकशुदा ब्यूटीशियन (Beautician) को अपने फार्म हाउस (Form House) पर ले जाकर पहले तो बंधक बनाया फिर उसके बाद दुष्कर्म (Rape) करके उसकी वीडियो (Video) बना ली।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : पीलीभीत शहर की सदर तहसील (Sadar Tehsil) के स्टांप वेंडर (Stamp Vendor) ने तलाकशुदा ब्यूटीशियन (Beautician) को अपने फार्म हाउस (Form House) पर ले जाकर पहले तो बंधक बनाया फिर उसके बाद दुष्कर्म (Rape) करके उसकी वीडियो (Video) बना ली। जिसके बाद आरोपी स्टांप वेंडर महिला को आए दिन शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने के लिए ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा। यही नहीं स्टांप वेंडर ने महिला के ब्यूटी पार्लर में भी घुसकर धमकाते हुए बात ना मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी स्टांप वेंडर पर आईपीसी की धारा 417, 376, 504, 506, 342,354 (ग) और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाली में दर्ज एफआईआर में तलाकशुदा महिला ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ पिता के मकान में रहती हैं। एफआईआर में पीड़िता ने बताया कि बीते 1 वर्ष पहले वह मोहल्ला फीलखाना नायाब हलवाई की गली निकट इमामबाड़ा पीलीभीत निवासी स्टांप वेंडर सौलतउल्ला खां उर्फ अजमल खां के पास शपथ पत्र बनवाने गई थी। इस तरह उसका स्टांप वेंडर से संपर्क हुआ। वह एलआईसी के एजेंट के तौर पर भी कार्य करती है। बीमा करवाने के बहाने सौलतउल्ला ने पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया और फिर उससे बात करने लगा। आरोप है कि आरोपी सौलत उल्ला मीठी मीठी बातें करके उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फोन पर बात करके मेरी कॉल की रिकॉर्डिंग करने लगा।

आरोप है कि 30 अगस्त को जब पीड़िता का जन्मदिन आया तो उसका फायदा उठाकर आरोपी स्टांप वेंडर सौलत उल्ला उर्फ अजमल ने जन्मदिन के बहाने नेहरू पार्क बुलाया और करीब 10:30 बजे अपनी वैगन आर कार में बैठा कर रेस्टोरेंट में लेकर चलने की बात कही। स्टांप वेंडर की बात का विश्वास करके पीड़िता गाड़ी में बैठ गई।

आरोपी स्टाम्प वेंडर सौलतउल्ला उर्फ अजमल खां।

आरोप है कि गाड़ी में बैठने के बाद गाड़ी को तेज रफ्तार से चलाते हुए आरोपी स्टांप वेंडर उसको ग्राम चंदोई की तरफ ले गया, जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो उसने अपनी रिवॉल्वर निकालकर गाड़ी की सीट पर रख दी। रिवाल्वर देखकर पीड़ित महिला डर गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता को सिरसा रमपुरिया स्थित अपने फार्म पर ले गया। वहां ले जाकर स्टांप वेंडर ने महिला को बंधक बनाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। दर्ज एफआईआर में कहा गया कि आरोपी ने उसी फार्म पर सुनियोजित तरीके से पहले ही मोबाइल फोन का कैमरा ऑन करके वहां छुपा दिया और अश्लील वीडियो बना लिया।

आरोप है कि स्टांप वेंडर ने पीड़िता के कुछ परिचित लोगों को वह वीडियो दिखाया। जब पीड़ित महिला को इस बात का पता लगा तो उसने स्टांप वेंडर से बात की। तब आरोपी स्टांप वेंडर सौलत उल्ला ने पीड़िता को अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि अब तुम मेरे लिए काम करेगी मैं जहां बुलाऊंगा आना पड़ेगा। नहीं तो यह वीडियो वायरल कर दूंगा।

आरोप है कि आरोपी स्टांप वेंडर सौलत उल्ला आए दिन पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। स्टांप वेंडर जबरदस्ती उसके ब्यूटी पार्लर में घुसकर उसे धमकाने लगा और कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो मैं किराए के गुंडों से तेरा अपहरण करवा लूंगा। आरोप है कि बीते 27 नवंबर को पीड़ित महिला शाम को बीमे के कार्य से स्टेशन की ओर रिक्शे से जा रही थी, तभी टीवी टावर के सामने आरोपी अपनी कार से आया तथा रिक्शा रुकवा कर रिक्शेवाले को धमका कर भगा दिया और कहा कि कार में बैठ जा और मेरे साथ मेरे फार्म पर चल। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने गाली गलौज कर धमकाना शुरू कर दिया और ऑडियो-वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली।

हंगामा होता देख राहगीर रुककर देखने लगे। तभी आरोपी कार में बैठकर पीड़िता को फार्म पर ना आने का अंजाम भुगतने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी सौलतउल्ला खां उर्फ अजमल खां के विरुद्ध महिला की तहरीर पर आईपीसी की धारा 417, 376, 504, 506, 342,354 (ग) और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया है।

Next Story

विविध