Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : UP के मुरादाबाद में किसान की बेटी की गला रेतकर हत्या

Janjwar Desk
12 Nov 2020 6:26 AM GMT
योगीराज : UP के मुरादाबाद में किसान की बेटी की गला रेतकर हत्या
x
किसान, उसकी पत्नी, बेटे व बेटियां खेत पर गए थे। घर में केवल चौथे नंबर की 22 वर्षीय बेटी पूजा मौजूद थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे परिजन खेत से घर लौटे। सबसे पहले छोटी बेटी पूनम घर के अंदर पहुंची। उसने अपनी बहन पूजा को आवाज दी, लेकिन पूजा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश में कई जिलों से होते हुए मिशनशक्ति मुरादाबाद पहुंच चुकी है। यहां की पुलिस स्कूल, गली, मोहल्लों व बाजारों में महिलाओं/बालिकाओं को उनके अधिकारों, वूमैन पावर लाइन 1090, यू0पी0 112, महिला हेल्प लाइन 181, चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 की जानकारी बिना थके दे रही है। दूसरी तरफ जिले के कटघर थाना इलाके में बुधवार 11 नवंबर की शाम एक किसान की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

घटना के समय परिवार के लोग खेत पर गए हुए थे। किसान की दूसरी बेटी घर लौटी तो उसने अपनी बहन की लाश घर में पड़ी देखी। युवती के गले पर गहरे घाव हैं और घर में दूर तक खून बह रहा था। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग भी आ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कटघर के सैनी वाली मिलक में किसान विष्णु सैनी का परिवार रहता है। किसान की चार बेटियां और दो बेटे हैं। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार 11 अक्टूबर को किसान, उसकी पत्नी, बेटे व बेटियां खेत पर गए थे। घर में केवल चौथे नंबर की 22 वर्षीय बेटी पूजा मौजूद थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे परिजन खेत से घर लौटे। सबसे पहले छोटी बेटी पूनम घर के अंदर पहुंची। उसने अपनी बहन पूजा को आवाज दी, लेकिन पूजा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पूनम कमरे के अंदर पहुंची तो बहन की लाश पड़ी देख उसके होश उड़ गए।

बहन की लाश देखकर पूनम ने चीख पुकार मचा दी। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी पहुंच गए और कुछ ही देर में परिजन भी घर आ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घर के अंदर युवती की हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिवार के लोगों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि एक युवती की लाश घर के अंदर मिली है। उसके गले पर चोटों के निशान हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it