Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : पीलीभीत में दो सिपाही चलाते थे सेक्स रैकेट, ऑडियो वायरल होने पर बैठी जांच

Janjwar Desk
19 Jan 2021 12:05 PM GMT
यूपी : पीलीभीत में दो सिपाही चलाते थे सेक्स रैकेट, ऑडियो वायरल होने पर बैठी जांच
x
[ प्रतीकात्मक तस्वीर ]
पीलीभीत के थाना सेहरामऊ उत्तरी में विपिन मिश्रा और पवन मिश्रा आरक्षी के पद पर कई साल से तैनात हैं। दोनों पुलिसकर्मी सेक्स रैकेट चलाते थे और लोगों को फंसाकर मोटी रकम वसूलते थे।

जनज्वार ब्यूरो/पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में खाकी धारियों ने ही पुलिस प्रशासन की इज्जत को तार-तार कर दिया है। हालांकि यह कोई नई बात नहीं जब ऐसा हुआ हो। फिलहाल इस क्षेत्र में दो पुलिसकर्मी ही सेक्स रैकेट चला रहे थे। दोनों कॉल गर्ल्स को मोहरा बनाकर लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे धन उगाही करते थे। कॉलगर्ल ने पुलिसकर्मी से बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल ऑडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने तत्काल प्रभाव से दोनों पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया है।

दरअसल पीलीभीत के थाना सेहरामऊ उत्तरी में विपिन मिश्रा और पवन मिश्रा आरक्षी के पद पर कई साल से तैनात हैं। दोनों पुलिसकर्मी सेक्स रैकेट चलाते थे और लोगों को फंसाकर मोटी रकम वसूलते थे। मामला तब सामने आया जब एक कॉल में पवन मिश्रा किसी लड़के को फंसाने को लेकर बातचीत कर रहा था।

फ़ोन पर पूरी बातचीत एक कॉलगर्ल ने रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद कॉल का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सोहरामऊ थाने में हड़कंप मच गया। वायरल ऑडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी जयप्रकाश यादव ने जांच बैठाते हुए दोनों सिपाहीयों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

ये दोनों पुलिसकर्मी कॉलगर्ल को मोहरा बनाकर नए लड़कों को फंसाते थे। जब लड़के कॉलगर्ल के साथ अपत्तिजनक स्थिति में होते थे छापा मार दिया जाता। जिसके बाद छोड़ने के एवज में लड़कों से जमकर धन उगाही करते थे। पीलीभीत एसपी जयप्रकाश यादव ने बताया कि दोनों सिपाहियों की लगातार शिकायत मिल रही थी। इसके बाद एक ऑडियो भी संज्ञान में आया, जिस पर दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है साथ ही विभागीय कार्रवाई भी कराई जा रही है।

Next Story
Share it