Top
उत्तर प्रदेश

दोस्ती करने से किया इनकार तो शौच के लिए खेतों की ओर निकली युवती को घसीटकर उतारा मौत के घाट

Janjwar Desk
13 July 2020 11:49 AM GMT
दोस्ती करने से किया इनकार तो शौच के लिए खेतों की ओर निकली युवती को घसीटकर उतारा मौत के घाट
x
18 वर्षीय बेटी शौच के लिए खेतों की ओर गयी हुई थी, तभी दो युवकों ने युवती को झाड़ियों में घसीट लिया और उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया....

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एकतरफा प्यार में बदनीयत सनकी प्रेमी ने घर से शौच के लिए निकली प्रेमिका को झाड़ीयो को घसीट लिया। युवती के विरोध करने पर पहले मुंह बंद कर मारपीट की फिर विरोध करने पर सिर में बांके से वार कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। हत्या की वारदात से जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया और आला कत्ल बरामद करने का भी दावा किया है।

उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र निवासी रामनरेश की 18 वर्षीय बेटी शौच के लिए खेतों की ओर गयी हुई थी। तभी दो युवकों ने युवती को झाड़ियों में घसीट लिया और जोर जबरदस्ती करने लगे। युवती के विरोध पर कथित प्रेमी सुशील नाम के युवक ने युवती की जबरदस्त पिटाई कर दी जिसके बाद युवती के लगातार विरोध करने पर प्रेमी ने सिर पर बांके से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। प्रेमी ने हत्या कर शव को झाड़ियों में ही छिपा दिया।

लड़की जब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो पिता राम नरेश ने परिजनों के साथ बेटी की खोजबीन शुरू की। परिजनों ने जमीन पर खून पडा देखा तो बांस कोठी के नीचे शव पडा हुआ था जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर थाना प्रभारी पवन कुमार सोनकर मौके पर पहुंचे और मृतका के भाई की निशानदेही पर कथित प्रेमी सुशील व उसके दोस्त को हिरासत में लिया।

एडिशनल एसपी ईस्ट धवल जायसाल मौके पर पहुंचे और आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ शुरू की। एडिशनल एसपी ने बताया कि माखी थानाक्षेत्र के शिवबख्श खेड़ा निवासी रामनरेश रावत की 18 वर्षीय पुत्री सपना बीए फर्स्ट ईयर की क्षात्रा थी। पड़ोस में रहने वाला सुशील पुत्र प्रीतम सपना पर काफी दिनों से दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। सपना ने अपने घर मे शिकायत कर दी जिसके बाद सनकी सुशील ने धारदार हथियार से सपना को मौत के घाट उतार दिया।

Next Story

विविध

Share it