Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में बड़ा हादसा- बारात से लौट रही स्कार्पियो पर बालू लदा ट्रक पलटा, 6 महिला व दो बच्चों समेत 8 की मौत

Janjwar Desk
2 Dec 2020 4:09 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा- बारात से लौट रही स्कार्पियो पर बालू लदा ट्रक पलटा, 6 महिला व दो बच्चों समेत 8 की मौत
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना कड़ाधाम कोतवाली थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे की है, यहां खड़ी स्कार्पियो के ऊपर वहां से गुजर रहा एक बालू लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया...

जनज्वार। बारात से लौट रही स्कार्पियो गाड़ी के ऊपर बालू लदा ट्रक पलट जाने से उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले में आठ लोगों की मौत हो गई है। घटना बुधवार की अहले सुबह की है। मरने वालों में छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं, जो तीन परिवारों के बताए जा रहे हैं। सभी बाराती थे और मंगलवार की रात आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

घटना कड़ाधाम कोतवाली थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे की है। यहां खड़ी स्कार्पियो के ऊपर वहां से गुजर रहा एक बालू लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे स्‍कार्पियो में सवार लोग ट्रक के नीचे दब गए और वहां चीख-पुकार मच गया।

घटना में स्‍कार्पियो के ड्राइवर सहित आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, हालांकि ट्रक को पलटते देख स्कॉर्पियो में सवार दो लड़कियों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

घटना के बाद स्थानीय लोग जुटे और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। क्रेन मंगवाकर स्कार्पियो पर पलटे ट्रक को हटाया गया। स्‍कार्पियाे में कुल 10 लोग सवार थे।

मृतकों में छह महिलाएं व दो बच्चे शामिल हैं, जो तीन परिवारों की बताई जा रही हैं। घटना के बाद स्थानीय प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव का काम शुरू हुआ।

अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बारात कौशांबी जिला के कोखराज थाना क्षेत्र स्थित शहजादपुर गांव से शहजातपुर गांव आई थी। शहजाद पुर निवासी मोहनलाल गुप्ता के पुत्र पंकज गुप्ता की शादी के लिए यह बारात आई थी।

विवाह समारोह देवीगंज के इलाके में स्थित माहेश्वरी गार्डेन में हंसी-खुशी संपन्‍न हुआ। शादी संपन्न होने के बाद बुधवार की सुबह बारात में शामिल लोग स्‍कार्पियो से सवार होकर वापस लौट रहे थे।

Next Story

विविध

Share it