राष्ट्रीय

Uttarakhand News : आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की होटल में मिली लाश

Janjwar Desk
30 Sep 2021 12:30 PM GMT
Uttarakhand News : आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की होटल में मिली लाश
x

(संदिग्ध हालत में बरामद हुई आप नेता के बेटे की लाश)

Uttarakhand News : बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद एसएस कलेर भी देहरादून पहुंच चुके हैं। उनके मुताबिक बेटे की किसी से कोई रंजिश जैसी बात नहीं है.....

देहरादून। अपने निजी काम से देहरादून (Dehradun) आये आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर (S.S. Kaler) के पुत्र की लाश होटल (Dead Body In Hotel) के कमरे से संदिग्ध हालात में बरामद हुई है। घटना से प्रशासनिक व राजनैतिक हलकों में सनसनी मची हुई है। मौत के कारणों की वजह जानने के लिए लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा चुकी है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर उधमसिंहनगर के खटीमा निवासी हैं। उनके 24 वर्षीय बेटे सिकंदर कलेर का कैश से जुड़ा व्यवसाय है। कारोबारी सिलसिले में सिकंदर का बाहर आना-जाना लगा रहता है। इसी सिलसिले में सिकन्दर कल बुधवार को देहरादून आये थे। सिकन्दर ने राजपुर रोड स्थित जाखन इलाके के होटल में रूम लिया था।

होटल स्टॉफ के अनुसार सिकंदर ने कल शाम 4 बजे होटल के कमरा नंबर 209 में चेक इन किया था। होटल में कमरा लेने के बाद वह कही बाहर चले गये और रात के 2:30 बजे के आसपास वह होटल में वापस आकर अपने कमरे में चले गये।

बृहस्पतिवार की सुबह घरवालों ने सिकन्दर के फोन पर कॉल किया तो फोन न उठने की सूरत में देहरादून में पार्टी के संपर्कों को इसकी खबर की गई। पिता एसएस कलेर की सूचना पर देहरादून के पार्टी कार्यकर्ता व डॉ. ​आरिफ अंसारी (Dr. Arif Ansari) होटल पहुंच गये। होटल में सिकंदर का कमरा अंदर से बंद था और काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नही खुला तो उन्होने होटल स्टाफ ने रूम की सेकेंड चाबी से दरवाजा खोला तो सिकंदर की लाश बेड पर पड़ी मिली। तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी गयी तो सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक की टीम ने जांच शुरू कर दी है।


सीओ जूही मनराल (Juhi Manral) के मुताबिक अभी तक किसी प्रकार का कोई संदिग्ध क्लू नहीं मिला है। मौत की वजह जानने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। पुलिस होटल के सीसीटीवी फ़ुटेज (CCTV Footage) भी खंगाल चुकी है। जिसमें सिकन्दर की आवाजाही अकेले ही है। हर एंगल से मौत के कारण की जांच की जा रही है। अभी तक मौत के कारणों का स्पष्ट पता नही लग पाया है। आशंका जताई जा रही कि अधिक शराब पीने युवक की मौत हुई।

उधर बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद एसएस कलेर भी देहरादून पहुंच चुके हैं। उनके मुताबिक बेटे की किसी से कोई रंजिश जैसी बात नहीं है।

उत्तराखंड आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Uttarakhand) ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर जी के सुपुत्र के आकस्मिक निधन की खबर से AAP उत्तराखंड का पूरा परिवार स्तब्ध है। हम सब ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्राथना करते हैं।'



Next Story

विविध

Share it