Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Dehradun News: देहरादून में चल रहा था जुए का कारोबार, लाखो रुपए के साथ दो दर्जन से ज्यादा गिरफ्तार

Janjwar Desk
16 Jun 2022 10:05 AM GMT
Dehradun News: देहरादून में चल रहा था जुए का कारोबार, लाखो रुपए के साथ दो दर्जन से ज्यादा गिरफ्तार
x

Dehradun News: देहरादून में चल रहा था जुए का कारोबार, लाखो रुपए के साथ दो दर्जन से ज्यादा गिरफ्तार

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे एक शहर में पड़ोसी देश नेपाल की तर्ज पर कैसिनो गैंबलिंग के मामले में गुरुवार को दो दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारियां की गई।

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे एक शहर में पड़ोसी देश नेपाल की तर्ज पर कैसिनो गैंबलिंग के मामले में गुरुवार को दो दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारियां की गई। पुलिस ने एक संचालक को मौके पर पकड़ा तो दूसरा फरार हो गया। रिसोर्ट एक हाई प्रोफाइल अधिकारी का बताया जा रहा है। रिजॉर्ट से कई लड़कियां भी मिली हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून से सटे सहसपुर के अंतर्गत होरावाला स्थित एक आलीशान रिजॉर्ट संजीवनी में पुलिस को अवैध रूप से नेपाली स्टाइल में कैसीनो गैंबलिंग की खबर मिल रही थी। आलीशान रिजॉर्ट रसूखदार आदमी का होने और वहां बड़े लोगों की आवाजाही की वजह से पुलिस ने रिजॉर्ट को रडार पर लेकर गोपनीय ढंग से जांच शुरू की तो खबर सही पाई गई।

जिसके बाद गुरुवार को एसटीएफ और सहसपुर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर संचालक समेत 25 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 लाख 22 हजार की नकदी बरामद की है। मौके पर 15 लड़कियां भी मिली हैं। संजीवनी रिजॉर्ट में छापेमारी के दौरान वहां का नजारा देख पुलिस टीम दंग रह गई। रिजॉर्ट के अंदर नेपाल स्टाइल में कैसीनो कॉइन गैंबलिंग का धंधा चल रहा था। मौके पर पकड़े गए लोगों में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, देहरादून और हरिद्वार समेत अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। 2300 कैसीनो कॉइन समेत 60 गड्डी ताश बरामद की गई हैं।

पुलिस के अनुसार कैसीनो गैंबलिंग का अवैध धंधा चलाने वाला पारस गुलाटी हरिद्वार के ज्वालापुर का रहने वाला है। जिसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका साथी संचालक कपिल अरोड़ा फरार बताया हो गया है। बताया जा रहा है कि पारस गुलाटी और कपिल अरोड़ा अपने नाम से ही रिजॉर्ट में कैसीनो गैंबलिंग का धंधा चलाते थे। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश के साथ ही पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिजॉर्ट में कुछ बड़े अधिकारी आकर भी यहां रुकते थे। वैसे इस बात की चर्चा इस इलाके में आम है कि यह रिजॉर्ट उत्तराखंड के ही किसी बड़े अधिकारी का है। लेकिन अधिकारी के नाम पर अधिकांश लोग चुप्पी साध लेते हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध