उत्तराखंड

Udham Singh Nagar Sex Racket: उधम सिंह नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 23 लोगों को रंगे हाथो दबोचा

Janjwar Desk
15 May 2022 10:41 AM GMT
Udham Singh Nagar Sex Racket: उधम सिंह नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 23 लोगों को रंगे हाथो दबोचा
x
Udham Singh Nagar Sex Scandal: नशे के कारोबार के साथ ही देवभूमि उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा भी अपने चरम पर चल रहा है। राज्य के तकरीबन सभी मसाज सेन्टर मसाज की आड़ में जमकर वैश्यावृत्ति करा रहे हैं तो होटलों में भी यह धंधा बेखौफ चरम स्तर पर चल रहा है।

Udham Singh Nagar Sex Scandal: नशे के कारोबार के साथ ही देवभूमि उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा भी अपने चरम पर चल रहा है। राज्य के तकरीबन सभी मसाज सेन्टर मसाज की आड़ में जमकर वैश्यावृत्ति करा रहे हैं तो होटलों में भी यह धंधा बेखौफ चरम स्तर पर चल रहा है। हरिद्वार के बाद अब उधमसिंहनगर जिले के एक होटल में छापा मारकर पुलिस ने 23 लोगों को वैश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ा है। जिस होटल से यह लोग पकड़े गए हैं, उसका मालिक अपनी पत्नी के साथ इस धंधे को पुलिस चौकी के निकट ही चला रहा था। कार्यवाही के दौरान होटल मालिक अपनी पत्नी के साथ फिलहाल फरार हो गया है। पैराडाईज नाम के होटल का यह मालिक और इसका बेटा पहले भी पॉक्सो के तहत जेल की हवा खा चुके हैं।

ऊधमसिंहनगर के कुंडा थाना क्षेत्र स्थित सरबरखेड़ा में पैराडाईज नाम के इस होटल में संदिग्ध गतिविधियों की खबर पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने जिले की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को इस होटल की खोज-खबर में लगाया तो टीम को होटल में चल रहे इस धंधे की पुष्टि हो गई। इसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी बसंती आर्य ने पुलिस टीम के साथ मिलकर होटल में छापा मारकर वैश्यावृत्ति के इस धंधे का भंडाफोड़ कर दिया।


छापामार कार्यवाही के तहत होटल से बारह लड़के और ग्यारह लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। इस होटल में होटल स्वामी वेदप्रकाश चौहान एवं उनकी पत्नी की देखरेख में यह पूरा धंधा चल रहा था। होटल में छापा पड़ते ही दोनो पति-पत्नी फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। होटल से पकड़े गए लड़के-लड़कियों के पास से तमाम आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पकड़ी गई लड़कियों में से दो लड़कियां नाबालिग है। इन्हें इनकी ही मां ने इस देह व्यापार के धंधे में झोंक रखा था। इन दोनों नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने उचित अभिरक्षा में दे दिया है। जबकि बाकी सबके खिलाफ थाना कुंडा पर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि होटल मालिक और उनका पुत्र पहले भी पॉक्सो के मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। यह होटल अपनी संदिग्ध गतिविधियों के चलते क्षेत्र में हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में फरार हुए होटल स्वामी और उसकी पत्नी की तलाश की जा रही है। जल्द ही इन दोनो को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध