Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

चीन पर मोदी-राजनाथ बोल नहीं पा रहे और हिंदूवादी संगठन ईंट का जवाब पत्थर से देने की ललकार लगा रहे

Janjwar Desk
18 Jun 2020 9:42 AM GMT
चीन पर मोदी-राजनाथ बोल नहीं पा रहे और हिंदूवादी संगठन ईंट का जवाब पत्थर से देने की ललकार लगा रहे
x
विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय महामंत्री ने कहा कि भारत सरकार चीन की करतूतों को विश्व पटल पर लाए और हमारे 'ईंट का जवाब पत्थर से देकर' शहीद जवानों का बदला ले......

जनज्वार ब्यूरो। चीन द्वारा भारतीय सेना पर हमले में 20 सैनिकों के शहीद होने पर देश भर में गुस्सा उबाल ले रहा है। अब विश्व हिंदू परिषद ने भी केंद्र सरकार से शहीद जवानों का बदला लेने की मांग की है। विहिप के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा है कि आज विश्व का जनमत लाखों निरीह लोगों की जान लेने वाले कोरोना के जनक चीन से बुरी तरह क्रुद्ध है। भारत सरकार चीन की करतूतों को विश्व पटल पर लाए और हमारे 'ईंट का जवाब पत्थर से देकर' शहीद जवानों का बदला ले।

उन्होंने कहा कि हमे चीन के फन को पूरी तरह कुचलने की रणनीति अपनानी होगी। उसके बिना यह बाज आने वाला नहीं। साथ ही विहिप ने देश भक्त जनता से भी अपील है कि चीनी वस्तुओं और मोबाइल एप्स के साथ उसका पूर्णरूप से बहिष्कार करें जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी पूरी तरह टूट जाए।

विहिप ने देश के उद्यमियों और अनुसंधानकर्ताओं का भी आह्वान किया है की चीनी वस्तुओं के गुणवत्ता वाले समानों का विकल्प समाज के लिए शीघ्र उपलब्ध कराएं।

मिलिंद परांडे ने यह भी कहा कि चीन के दुस्साहस के विरुद्ध हमारे कार्यकतार्ओं ने अलग-अलग तरीकों से देशभर में अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। लेकिन अब विहिप चीन की करतूतों और षड्यंत्रों का पूरी तरह से पदार्फाश करने करने के लिए अपनी युवा शाखाओं के कार्यकर्ताओं के जरिए देश भर में घर-घर जाकर अलख जगाएंगे।

Next Story

विविध