Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Virat Kohli की बेटी को रेप की धमकी देनेवाला गिरफ्तार, जानें कौन है आरोपी श्रीनिवास

Janjwar Desk
10 Nov 2021 12:57 PM GMT
Virat Kohli की बेटी को रेप की धमकी देनेवाला गिरफ्तार, जानें कौन है आरोपी श्रीनिवास
x

(विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देनेवाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है) file pic

Virat Kohli Daughter Rape Threat : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Virat Kohli Daughter Rape Threat : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी (Virat Kohli daughter rape threat) को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगुबथिनी को पुलिस अब मुंबई लेकर आ रही है। उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है। बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली की जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग हुई थी। उनकी 9 महीने की बेटी को भी धमकियां दी गई थीं।

वहीं, दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। DCW चीफ ने दिल्‍ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज FIR की जानकारी मांगी थी।

इसमें कहा गया था क‍ि आयोग जानना चाहता है कि मामले में किन आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी हुई है। मालीवाल ने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसके द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उठाए गए हैं।

कौन है आरोपी रामनागेश श्रीनिवास

सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 23 साल है। आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है।वो वहीं का रहनेवाला है।

उसने आईआईटी जैसे प्रतिष्ठित संस्थान से पढ़ाई की है। वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था। आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है।

जानकारी के मुताब‍िक, टी-20 व‍िश्‍वकप मुकाबले में भारतीय टीम पाक‍िस्‍तान के हाथों बुरी तरह हार गई थी। इस पर एक शख्‍स ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को ऑनलाइन धमकी दी थी।

इस मामले की जांच मुंबई साइबर सेल को सौंपी गई थी। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताब‍िक, पुल‍िस ने आरोपी शख्स को हैदराबाद से गिरफ़्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया। फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी गईं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था।

बता दें कि पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। उनके धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध