Top
राष्ट्रीय

सीबीआइ ने अभिषेक बनर्जी के करीबी तृणमूल नेता विनय मिश्रा के ठिकाने पर पशु तस्करी मामले में मारा छापा

Janjwar Desk
31 Dec 2020 7:54 AM GMT
सीबीआइ ने अभिषेक बनर्जी के करीबी तृणमूल नेता विनय मिश्रा के ठिकाने पर पशु तस्करी मामले में मारा छापा
x

File Photo.

विनय मिश्रा को पहले पेशी के लिए नोटिस दिया गया था लेकिन वे लगातार गैर हाजिर रहे। इसके बाद उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है।

जनज्वार। केंद्रीय जांच ब्यूरो, सीबीआइ ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस से जुड़े कुछ लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआइ ने युवा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव विनय मिश्रा के ठिकानों पर छापा मारा है। विनय मिश्रा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी के करीबी हैं।

विनय मिश्रा को पहले पेशी के लिए नोटिस दिया गया था लेकिन वे लगातार गैर हाजिर रहे। इसके बाद उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। सीबीआइ ने कोलकाता में विनय मिश्रा के कई ठिकानों पर पशु तस्करी मामले में छापा मारा है।

इस छापेमारी के बाद भाजपा के बंगाल प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि बंगाल में पाॅवर ब्रोकर विनय मिश्रा के यहां सीबीआइ के छापे के बाद राज्य के उच्च अधिकारियों की आपातकालीन बैठक अैर मुख्यमंत्री के भाइयों के यहां हलचल, प्रदेश में चर्चा का विषय है।

सीबीआइ ने इसके अलावा आसनसोल में कोयला तस्करी कांड मामले में छापा मारा है। आसनसोल के कोनरगर में अमित सिंह और नीरज सिंह के यहां गुरुवार को सीबीआइ ने छापा मारा है। हालांकि उस दौरान दोनों भाई घर पर नहीं मिले। सीबीआइ ने इस दौरान उनके घर के कागजात की जांच की।

Next Story

विविध

Share it