Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Madhya Pradesh Crime News: सेक्स के दौरान भड़क गई पत्नी! गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट, ये है मामला

Janjwar Desk
14 Dec 2021 6:40 AM GMT
Madhya Pradesh Crime News: सेक्स के दौरान भड़क गई पत्नी! गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट, ये है मामला
x
Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहाँ संबंध बनाने के दौरान पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया, झड़गे में पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट (Attack On Private Part) डाला।

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ संबंध बनाने के दौरान पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया, झड़गे में पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट (Attack On Private Part) डाला। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला ने ब्लेड से हमला किया था।

बताया जा रहा है इस हमले के चलते युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। अभी उसे इलाज के लिए झांसी के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है यह मामला टीकमगढ़ जिले में जतारा तहसील के रामनगर इलाके का है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवक की शादी कुछ साल पहले ही हुई है। दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। हालाँकि पत्नी के वार से प्राइवेट पार्ट को ज्यादा नुकसान पहुंचा लेकिन इसकी वजह से उसकी हालत जरूर गंभीर है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। रामनगर के रहने वाले शख्स का कहना है झगड़े के चलते कुछ दिन पहले दोनों के बीच लड़ाई भी हुई थी। ऐसा भी बताया जाता है कि लड़ाई के कुछ दिनों के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा सुलझ भी गया था।

ऐसे में पति को लगा कि अब पत्नी से झगड़ा सुलझ गया है तो वह घर जाकर रहने लगा। युवक का कहना है मेरी शादी को अभी 3 साल भी पूरे नहीं हुए हैं। बीते 3 से 4 दिन पहले जब हम संबंध बना रहे थे तो इस दौरान मेरी पत्नी ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया है, जिसके चलते ज्यादा खून बहने लगे। अब पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध