राष्ट्रीय

यूपी: अस्पताल में महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जमकर तोड़फोड़

Janjwar Desk
16 May 2021 6:54 AM GMT
यूपी: अस्पताल में महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जमकर तोड़फोड़
x
मृतक महिला के बेटे ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने इलाज में देरी की। इसके चलते उनकी मां की मौत हो गई....

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के संयुक्त जिला अस्पताल मेंं उस वक्त बड़ा बवाल हो गया जब इलाज के दौरान एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी। इससे गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर और फार्मासिस्ट को दौड़ा दौड़ाकर पीटा।

मृतक महिला के बेटे ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने इलाज में देरी की। इसके चलते उनकी मां की मौत हो गई। वहीं डॉक्टरों ने बताया कि महिला पहले ही मृत अवस्था में अस्पताल लाई गई थी।

ख़बरों के मुताबिक, अमेठी जिले के शाहगढ़ ब्लॉक के गरथोलिया गांव निवासी सोना देवी (55) को अचानक सीने में दर्द हुई। घरवाले उनको तत्काल संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज लेकर पहुंचे। आरोप है कि डॉक्टर ने महिला के इलाज में देरी की। इस दौरान महिला की सांसें थम गईं तो परिजनों ने जमकर हंगामा काटा।

गुस्साए घरवालों ने मौके पर मौजूद डॉक्टर और फार्मासिस्ट को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी तरह डॉक्टर और फार्मासिस्ट ने भागकर अपनी जान बचाई। अस्पताल के किसी कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया।

अमेठी सीएमओ आशुतोष दुबे ने बताया कि अभी फोन आया कि अस्पताल में कुछ बवाल हो रहा है जब मैं यहां पहुचा तो डॉक्टर ने बताया कि महिला मृत अवस्था में आई थी। जैसे ही परिजनों को बताया तो वे उग्र हो गए और तोड़फोड़ करने के साथ ही डॉक्टरों को पीटने लगे। पूरे मामले पर कड़ी करवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it