राष्ट्रीय

Viral : विधायक को पत्र लिखकर रखी गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग, कहा अपनी विधानसभा की युवतियों से कहिए मदद करें!

Janjwar Desk
15 Sep 2021 4:14 AM GMT
Viral : विधायक को पत्र लिखकर रखी गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग, कहा  अपनी विधानसभा की युवतियों से कहिए मदद करें!
x

(विधायक को लिखा गया पत्र तेजी से वायरल हो रहा है) 

पत्र लिखने वाले युवक की पहचान भूषण राठौड़ के रूप में हुई है। राजुरा विधानसभा क्षेत्र मेर रहने वाले भूषण ने अपने पत्र में कहा है कि कोई भी लड़की उनकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए तैयार नहीं हो रही है...

जनज्वार। महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर (Chandrapur) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने खुद के लिए गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग करते हुए स्थानीय विधायक सुभाष घोटे को पत्र लिखा है। पत्र में शख्स ने कहा कि उसकी ओर कोई लड़की न देखती है और न ही उसे कोई भाव देती है, इसलिए विधायक इस संबंध में हस्तक्षेप कर उसकी मदद करें।

विधायक (MLA) को भेजी यह चिट्ठी सोमवार को सार्वजनिक हुई और अब यह सोशल मीडिया में खूब वायरल (Viral Letter) हो रही है। पत्र लिखने वाले युवक की पहचान भूषण राठौड़ के रूप में हुई है। राजुरा विधानसभा क्षेत्र मेर रहने वाले भूषण ने अपने पत्र में कहा है कि कोई भी लड़की उनकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए तैयार नहीं हो रही है, इसलिए उनकी मदद की जाए।

भूषण एक छोटे से गांव राजौरा (Rajaura) में रहता है और काम के सिलसिले में लगभग हर दिन राजौरा-गड़चंदूर आना-जाना होता है। युवक ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि शराब बेचने वाले और सांवले(काले-कलूटे) लोगों की भी गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन मेरी नहीं है। मैं अनुरोध करता हूं कि आप अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को मेरी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बनने के लिए कहें।

क्या है वायरल हो रहे पत्र में?

विनम्र निवेदन यह है कि, पूरे तालुका में लड़कियां होने के बावजूद, मुझे इस बात की चिंता है कि मेरी एक भी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) नहीं है। मेरा आत्मविश्वास समाप्त हो गया है। मैं एक गांव से हूं और राजुरा से गढ़चंदूर आता-जाता रहता हूं। मुझे कोई लड़की पसंद नहीं करती है। मेरी आत्मा तब दुखी हो जाती है जब मैं देखता हूं कि शराब बेचने वाले और काले-कलूटे लोगों की भी गर्लफ्रेंड है। मेरा अनुरोध है कि आप विधानसभा क्षेत्र की युवतियों से कहें कि हम जैसे लोगों को भाव दिया जाए।

पत्र लिखने वाले की तलाश में विधायक

इस पत्र के नीचे युवक का नाम है, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। विधायक सुभाष धोटे (Subhash Dhote) ने इस मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि हम यहां जनता की सेवा के लिए बैठे हैं और अगर कोई उचित समस्या के लिए हमसे संपर्क करता है तो हम उसकी मदद करते हैं। ऐसे पत्र लिखकर यह समय खराब करने का प्रयास है। हम उस युवक की तलाश कर रहे हैं और मिलने पर इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it