Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

योगी आदित्यनाथ ने आप पर साधा निशाना, कहा - केजरीवाल से दिल्ली नहीं संभला तो राम की याद आई

Janjwar Desk
26 Oct 2021 10:34 AM GMT
योगी आदित्यनाथ ने आप पर साधा निशाना, कहा - केजरीवाल से दिल्ली नहीं संभला तो राम की याद आई
x

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना। 

कोरोना काल में यूपी-बिहार वालों को दिल्ली से भगाने वाले आज अयोध्या में हैं। अब उन्हें अहसास हो गया है कि यूपी में भगवान राम ही नैया पार लगा सकते हैं।

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने देश की राजधानी में रहने वाले यूपी के लोगों को भगाया। छोटी सी दिल्ली को सीएम अरविंद केजरीवाल संभाल नहीं पाए। चुनावी मौसम आते ही उन्हें भगवान श्री राम की याद आई है। सीएम योगी ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस और एक दिल्ली वाले भी भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या पहुंचे हैं।

ये यूपी-बिहार वालों को दिल्ली से भगाने वाले हैं

सीएम योगी ने कहा कि क्या इस प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस को शासन करने का मौका नहीं मिला था? क्या उनकी जिम्मेदारी प्रदेश के प्रति नहीं थी? एक दिल्ली वाले हैं जो आज कह रहे हैं कि आज ये फ्री देंगे कल वो फ्री देंगे। जब मौका मिला था तो यूपी-बिहार वालों को दिल्ली से भगा दिया। जब अवसर मिला तो जिम्मेदारी स्वीकार नहीं की।

पहले प्रभु श्रीराम को गाली देते थे

ये लोग पहले प्रभु श्रीराम को गाली देते थे। अब इन दलों के नेताओं को लगने लगा है कि प्रभु श्रीराम के बिना नैया पार नहीं होगी तो मत्था टेकने आ रहे हैं। यहां आना अच्छी बात है। राम के महत्व को अस्तित्व को कम से कम स्वीकार तो किया। अन्यथा विपक्षी दलों का कोई ऐसा नेता नहीं, जिसने स्वर्गीय बाबूजी यानि कल्याण सिंह को कटघरे में खड़ा न किया हो।

संजय सिंह का पलटवार - योगीजी आपको आपत्ति क्यों है?

सीएम योगी के इस बयान पर राज्यसभा से आप सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीटकर पलटवार किया है। आप नेता ने अपने ट्विट में लिखा है कि दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान। आज मैंने एलान किया कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा फ्री कराएंगे। फिर इसे यूपी में भी लागू करेंगे। इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी। योगीजी, इसमें आपको आपत्ति क्यों?

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal) चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या में हैं। अयोध्या में उन्होंने सरयू आरती के साथ हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए। यूपी में सरकार बनने पर सभी को फ्री में अयोध्या दर्शन कराने की घोषणा भी की है। यूपी में सरकार बनने पर सभी को फ्री में अयोध्या दर्शन कराने की घोषणा भी की है। यूपी में इस बार आम आदमी पार्टी ने भी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ने की घोषणा की है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे हैं।

Next Story

विविध