राष्ट्रीय

योगीराज : मुस्लिम बुजुर्ग को कमरे में बंद कर जड़े तमाचे, दाढ़ी काटकर बरसाए डंडे, वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
14 Jun 2021 12:29 PM GMT
योगीराज : मुस्लिम बुजुर्ग को कमरे में बंद कर जड़े तमाचे,  दाढ़ी काटकर बरसाए डंडे, वायरल हुआ वीडियो
x

यूपी के गाजियाबाद में मु्स्लिम बुजुर्ग की पिटाई के बाद काट लिए दाढी व बाल.

बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद बीती पांच जून शनिवार को लोनी के बेहटा हाजीपुर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। वह दिल्ली गोलचक्कर से एक ऑटो में बैठे थे। आरोप है कि रास्ते में ऑटो चालक के कुछ साथी भी बैठ गए...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित लोनी बार्डर थानाक्षेत्र की बेहटा हाजीपुर कॉलोनी में ऑटो में बैठकर जा रहे मुस्लिम बुजुर्ग के साथ ऑटो चालक और उसके दोस्तों द्वारा मारपीट करने और दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है।

मामला नौ दिन पहले का बताया जा रहा है, लेकिन घटना का वीडियो आज सोमवार 14 जून को वायरल हुआ है। ऑटो सवार आरोपी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए थे और कमरे में बंद कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद बीती पांच जून शनिवार को लोनी के बेहटा हाजीपुर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। वह दिल्ली गोलचक्कर से एक ऑटो में बैठे थे। आरोप है कि रास्ते में ऑटो चालक के कुछ साथी भी बैठ गए थे।

ऑटो चालक और उसके साथी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए। वहां, बुजुर्ग को एक कमरे में बंद कर मारपीट की गई। आरोपियों ने गाली-गलौच करते हुए कैंची से उनकी दाढ़ी काट दी। जिसमें बुजुर्ग किसी तरह वहां से छूटकर पुलिस के पास पहुंचा।

आज सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसएचओ लोनी बॉर्डर मदनपाल ने बताया कि पीड़ित ने गत 7 जून को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

पीड़ित अब्दुल समद ने सारा मामला पुलिस को बताया कि किस तरीके से उनके साथ यह हादसा हुआ। लोनी क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Next Story

विविध

Share it