समाज

छपरा में युवती का बलात्कार कर गुप्तांग में घुसेड़ दी लोहे की रॉड

Prema Negi
11 Aug 2019 7:51 AM GMT
छपरा में युवती का बलात्कार कर गुप्तांग में घुसेड़ दी लोहे की रॉड
x

बेहोशी और खून से लथपथ हालत में परिजनों ने पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में कराया भर्ती, प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए पटना स्थित पीएमसीएच कर दिया है रेफर...

जनज्वार। सरकार के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तमाम दावों और वादों के बीच बेटियां बलत्कृत होने को विवश हैं, बल्कि यूं कहें हैवानियत और ज्यादा बढ़ती जा रही है। बिहार के छपरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है। यहां पहले युवती का बलात्कार किया गया और उसके बाद पीड़िता के गुप्तांग में लोहे की रॉड घुसेड़ दी।

प्रभात खबर में प्रकाशित खबर के मुताबिक बिहार के छपरा में शहर के नगर थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड घुसेड़ दी गयी। यह शर्मनाक घटना कल 10 अगस्त को सामने आयी है।

मामले की जांच कर रही पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी तक पीड़िता के परिजनों का बयान दर्ज नहीं हो सका है और न ही पीड़िता का ही बयान लिया जा सका है। बेहोशी और खून से लथपथ हालत में परिजनों द्वारा पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

स जघन्य कांड के बारे में नगर थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि इस मामले में जब तक बयान दर्ज नहीं हो जाता, तब तक घटना के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, मगर इस घटना को लेकर मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि 3 लोगों ने मिलकर युवती का बलात्कार किया था।

मोहल्ले के लोगों के मुताबिक शनिवार 10 अगस्त की दोपहर को युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद रोते—बिलखते किशोरी अपने घर पहुंची। उसे खून से लथपथ हालत में देखकर परिजन घबरा गये। पहले परिजन भी घटना के बारे में कुछ नहीं समझ पाये। इलाज के लिए जब पीड़िता को सदर अस्पताल ले जाया गया और उसे कुछ होश आया तो उसने घटना के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी।

स घटना के बारे में सारण एसपी का कहना है कि पीड़िता की स्थिति अब खतरे से बाहर है। बलात्कार पीड़िता का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

Next Story

विविध

Share it