Top
राजनीति

PM मोदी के पैकेज की अनुराग कश्यप ने खोल दी पोल, मोदी सरकार पर बोली ये बड़ी बात

Raghib Asim
13 May 2020 8:10 AM GMT
PM मोदी के पैकेज की अनुराग कश्यप ने खोल दी पोल, मोदी सरकार पर बोली ये बड़ी बात
x

फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी पीएम मोदी के इस ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है.अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में कहा कि जो 15 लाख रुपये अकाउंट में नहीं पहुंचे, उन्हीं को जोड़-जोड़ कर यह पैकेज बनाया गया है...

जनज्वार। पीएम मोदी ने बीते कल देश को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था. पीएम मोदी की इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने कहा कि जो 15 लाख रुपये अकाउंट में नहीं पहुंचे, उन्हीं को जोड़-जोड़ कर यह पैकेज बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे, पिछले छह सालों से. अनुराग कश्यप का पीएम मोदी के बयान पर आया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

नुराग कश्यप ने पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा पर ट्वीट करते हुए लिखा, "जो 15 लाख रुपये अकाउंट में नहीं पहुंचे, उन्हीं को जोड़-जोड़ कर यह पैकेज बनाया है. आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे, पिछले छह सालों से. अब यह पैकेज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते-जोड़ते हम पांच ट्रिलियन देखना कितनी जल्दी पहुंचेंगे. इसको कहते हैं दूरदर्शी. अंग्रेजों के लिए विजनरी." इसके अलावा अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "लेकिन एक बात बड़ी सही कह गए प्रभु- आत्मनिर्भर बन जाओ, नहीं तो किसी का कुछ नहीं होने वाला. प्रभु भरोसे तो बिल्कुल भी नहीं."

ता दें कि अनुराग कश्यप समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करते हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का भी ऐलान किया. पीएम ने कहा कि ये पैकेज भारत की GDP का करीब-करीब 10 प्रतिशत है. इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपए का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा. 20 लाख करोड़ रुपए का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा.

Next Story

विविध

Share it