Top
राजनीति

मायावती ने सोशल मीडिया पर आते ही मचाया धमाल

Prema Negi
6 Feb 2019 6:21 AM GMT
मायावती ने सोशल मीडिया पर आते ही मचाया धमाल
x

दलित लीडरशिप को खत्म करने के आरोप लगते रहे हैं मायावती पर (file photo)

कुछ ही देर में ट्वीटर अकाउंट हुआ वेरिफाइड और फॉलोवर्स भी हुए डबल

दिल्ली, जनज्वार। बसपा सुप्रीमो मायावती सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आ गई हैं। @SushriMayawati के नाम से बने अकाउंट पर 22 जनवरी से पोस्ट हो रहे हैं, लेकिन कल 5 फरवरी से ही इस अकाउंट पर हलचल बढ़ गई है, देश के कई नेता और पत्रकारों ने मायावती को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

अभी तक इस अकाउंट से 12 ट्वीट किये गए हैं और ज्यादतर प्रेस रिलीज़ हैं, खास बात यह है कि आज 6 फरवरी की सुबह तक ये अकाउंट वेरिफाइड भी नहीं था, लेकिन कुछ घंटे बाद ये मायावती का ये अकाउंट वेरिफाइड हो गया और उसके बाद लोगों की ट्विटर पर इस अकाउंट को फॉलो करने की झड़ी लग गई।

6 फरवरी को सुबह के समय मात्र 5 हज़ार लोग मायावती को फॉलो कर रहे थे, लेकिन इस अकाउंट के वेरिफाइड होते ही खबर लिखे जाने तक मायावती के ट्विटर अकाउंट पर फॉलोअर की संख्या 13000 के पार कर गई।



ये तय है कि कुछ ही दिनों में मायावती ट्विटर पर बड़े बड़े दिग्गजों को मात देती दिखाई देंगी। लंबे वक्त से बीएसपी के लोग ये चाहते थे कि पार्टी और मायावती भी ट्विटर पर आएं, ताकि उनकी बातें लोगों तक पहुंच सकें। लेकिन मायावती प्रेस कॉन्फ्रेस और विज्ञप्ति के जरिए ही संवाद करती रहीं। इसके अलावा वो लोगों के साथ सीधा संवाद रैलियों और जनसभाओं के माध्यम से करती रहीं।

Next Story

विविध

Share it