Top
समाज

हवाई जहाज में जायरा वसीम से छेड़छाड़, रो—रोकर बताई अपनी आपबीती

Janjwar Team
10 Dec 2017 10:09 AM GMT
हवाई जहाज में जायरा वसीम से छेड़छाड़, रो—रोकर बताई अपनी आपबीती
x

दिल्ली। दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ होने की खबर है। कल उनसे विस्तारा के हवाई जहाज में उस समय छेड़छाड़ हुई जब दिल्ली-मुंबई फ्लाइट से वह मुंबई जा रहीं थीं।

दंगल फिल्म में दो लड़की पहलवानों में से छोटी बहन के किरदार में रहीं वसीम ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर 'वीडियो-स्टोरी' जारी कर कहा कि उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठे एक अधेड़ उम्र के मर्द ने उन्हें छेड़ रहा था। 17 वर्षीय वसीम के साथ पीछे बैठे अधेड़ उम्र के पैसेंजर ने तब किया जब वह अर्धनिद्रा में थीं।

विस्तारा फ्लाइट में हुई इस घटना के बारे में बताते हुए वह वीडियो में लगातार रो रही थीं. वह कहती हैं कि मैंने उस शख्स की फोटो खींचने की कोशिश की लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ऐसा नहीं कर सकीं. जायरा का आरोप है कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया.

जायरा इस पूरे घटना का वीडियो बनाना चाहती थीं लेकिन लाइट कम होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने एक फोटो क्लिक की है जिसमें शख्स का पैर दिख रहा है। जायरा ने बताया है कि वह विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं और शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई मदद नहीं की।

Next Story

विविध

Share it