Top
समाज

कनिका कपूर का पांचवां कोरोना टेस्ट भी निकला पॉजिटिव, डॉक्टरों ने कही ये बात

Janjwar Team
31 March 2020 12:03 PM GMT
कनिका कपूर का पांचवां कोरोना टेस्ट भी निकला पॉजिटिव, डॉक्टरों ने कही ये बात
x

कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और पिछली चार रिपोर्ट्स उनकी पॉजिटिव आई हैं। वहीं अब खबर है कि सिंगर की पांचवी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है...

जनज्वार। कोरोना वायरस की जद में आई बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर लंबे समय से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और पिछली चार रिपोर्ट्स उनकी पॉजिटिव आई हैं। वहीं अब खबर है कि सिंगर की पांचवी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डरने वाली कोई बात नहीं है।

संजय गांधी पीजीआई अस्पताल के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने कहा, 'गायिका की हालत अभी स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।' कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे के बाद जांच की जाती है। ऐसे में अब पांचवी बार भी कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित निकली हैं।

संबंधित खबर : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, पिता ने माना पार्टी में 400 लोगों से मिली थी

ससे पहले जब चौथी बार उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आयी थी तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को एक पोस्ट लिखा था- 'मेरी चिंता करने के लिए आपका धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट निगेटिव आएगा। अपने बच्चों और परिवार के बीच जाने का इंतजार है, उन्हें बहुत याद करती हूं।'

https://www.instagram.com/p/B-VDEeLl5CO/?utm_source=ig_web_copy_link

ता दें कि कनिका कपूर विदेश से आने के बाद से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। संक्रमित होने के बाद भी वो कुछ पार्टियों में शामिल हुई थीं, इन पार्टियों में आम लोगों के साथ ही राजनीति के कुछ दिग्गज भी शामिल थे। वहीं जब बाद में कनिका के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां सिंगर को ट्रोल कर रहे थे तो वहीं कुछ उनके समर्थन में आ गए थे।

Next Story

विविध

Share it