Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अनुष्का की "पाताललोक" पर लोनी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- रासुका के तहत हो कार्रवाई

Ragib Asim
24 May 2020 6:08 AM GMT
अनुष्का की पाताललोक पर लोनी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- रासुका के तहत हो कार्रवाई
x

लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताललोक वेबसीरीज में उनकी एवं अन्य भाजपा नेताओं की फ़ोटो आपराधिक छवि वाले नेता से जोड़ कर प्रयोग करने पर नाराजगी जताई है...

जनज्वार। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की फिल्म अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के विरुद्ध लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराई है। गुर्जर ने यह शिकायत अभिनेत्री की वेब सीरीज पाताललोक के लिए दर्ज कराई है। विधायक ने वेब सीरीज में सनातन धर्म की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है और उनपर लोनी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हैं साथ ही रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की हैं।

नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज में फ़ोटो के इस्तेमाल, सनातन धर्म की गलत छवि और भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण का आरोप लगाया गया हैं। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई पाताललोक वेब सीरीज इन दिनों खासा विवादों में है और इस वेब सीरीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताललोक वेबसीरीज में उनकी एवं अन्य भाजपा नेताओं की फ़ोटो आपराधिक छवि वाले नेता से जोड़ कर प्रयोग करने पर नाराजगी जताई है।

साथ ही विधायक ने सीरीज के द्वारा सनातन धर्म की जातियों एवं भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए लोनी कोतवाली में शर्मा पर रासुका के तहत मामला दर्ज करने को कहा है।

विधायक गुर्जर ने अपनी तहरीर में लिखा है, बॉलीवुड अभिनेत्री एवं एमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज पाताललोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो व अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरे तस्वीर का इस्तेमाल किया गया हैंl

इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल दिखाया गया हैं। पंजाब के जाट (जट), ब्राह्म्ण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव एवं जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीवन निम्नस्तर का दर्शाकर समाज में आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है। जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है उस धर्म की छवि बिना कारण मॉब लिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमि के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है, जैसे हिंदू रामजन्मभूमि आंदोलन के समय से हिंदू न होकर दानव हो गया है। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है।



?s=08

नंदलाल गुर्जर ने आगे लिखा है की विदेशी ताकतों की शह पर वेब सीरीज में हमारी जांच एजेंसी को भी कटघड़े में खड़ा कर एवं भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी एवं हिज्बुल का आतंकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आतंक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुंचाई गई है और पाकिस्तान की जांच एजेंसी को क्लीन चिट देने का कार्य किया गया है, इससे बड़ा कोई राष्ट्रद्रोह नहीं हो सकता। लगातार बनने वाली वेबसीरीज ऐसा काम कर रही है।

साथ ही तहरीर में लिखा गया है कि प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा द्वारा ऐसे वेबसीरीज में बिना अनुमति मुझे शामिल करने एवं वेब सीरीज के द्वारा सनातन धर्म पर कुठाराघात करने एवं पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने की कोशिश दिखाकर विश्व के स्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है। ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने का निर्णय लिया जाए।

Next Story

विविध