Top
सिक्योरिटी

कुंभ दर्शनार्थियों को वापस ला रही बस का जबलपुर में भयंकर एक्सीडेंट, 4 की मौके पर मौत लगभग 50 घायल

Prema Negi
17 Feb 2019 11:46 AM GMT
कुंभ दर्शनार्थियों को वापस ला रही बस का जबलपुर में भयंकर एक्सीडेंट, 4 की मौके पर मौत लगभग 50 घायल
x

कुंभ दर्शनार्थियों की बस जबलपुर स्थित आधारताल थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिर गई। इस भयानक हादसे में 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य कई की हालत गंभीर बनी हुई है....

जनज्वार। इन दिनों चल रहे अर्धकुंभ में देशभर से लाखों दर्शनार्थी स्नान के लिए जाते हैं। मान्यता है कि कुंभ स्नान से इहलोक के पाप धुलते हैं और परलोक के लिए पुण्य कमाते हैं। मगर कुंभ दर्शन कर लौट रहे बस यात्रियों को क्या पता कि यह उनकी अंतिम यात्रा साबित होगी।

कुंभ दर्शनार्थियों की एक बस मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आधारताल थाना क्षेत्र में आज 17 फरवरी के तड़के अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिर गई। इस भयानक हादसे में 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य कई की हालत गंभीर बनी हुई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक लगभग 50 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में लगभग 55 लोग सवार थे। इस बात की पुष्टि पुलिस ने भी की है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जबलपुर के करोंदा नाले की पुलिया से जब बस गिरी तो ज्यादातर यात्री नींद में थे। घायलों में से अधिकांश के सिर पर चोट आई है।

हादसे के बाद घटना की सूचना कुछ देर बाद पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया और करोंदा नाले में गिरी बस को किसी तरह क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा सका।

पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल यात्रियों को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल समेत विक्टोरिया अस्पताल, जबलपुर हॉस्पिटल, सिटी हॉस्पिटल और अन्य कुछ जगहों पर भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज सुचारू रूप से चल रहा है।

Next Story

विविध

Share it