Top
शिक्षा

अमित शाह को काला झंडा दिखाने आई लड़कियों को पुलिस ने घसीटकर मारा

Prema Negi
28 July 2018 11:31 AM GMT
अमित शाह को काला झंडा दिखाने आई लड़कियों को पुलिस ने घसीटकर मारा
x

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह काला झंडा दिखाकर अपना विरोध जता रही लड़कियों के पुलिस ने घसीटकर बाल खींचे

जनज्वार, इलाबाहाद। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के तीन छात्रों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ​अमित शाह को काला झंडा दिखाने के मामले में इलाहाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा अध्यक्ष को काला झंडा दिखाने वाले ये तीनों छात्र समाजवादी पार्टी की छात्र इकाई से जुड़े हुए थे।

27 जुलाई शुक्रवार को इलाहाबाद के विशेष दौरे पर आए अमित शाह को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब वे धूमनगंज सड़क से अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे।

अपने जान को जोखिम में डाल पुलिस को चकमा दे एकाएक काफिले के सामने आए तीनों छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। छात्रों ने क्रमश: अपने नाम नेहा यादव, रमा यादव और किशन मौर्य बताया है। बताया जा रहा है कि इसमें से नेहा यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रही थीं और समाजवादी छात्र सभा से जुड़ी हैं।

वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा सकता है पहले दो छात्राएं हाथ में काला झंडा लिए अमित शाह के काफिले के सामने आती हैं, फिर एक लड़का आता है और नारा लगाते हुए वह काला झंडा दिखाते हैं। इसी बीच कुछ सेकेंड में पुलिस बुरी तरह दबोच लेती है और लड़कियों को भी मर्द पुलिसकर्मी डंडों से और बाल खींचकर पीटते हैं।

Next Story

विविध

Share it