Top
समाज

मथुरा में इलाज के लिए भर्ती नाबालिग लड़की से प्राइवेट अस्पताल में बलात्कार

Prema Negi
22 Sep 2019 4:07 AM GMT
मथुरा में इलाज के लिए भर्ती नाबालिग लड़की से प्राइवेट अस्पताल में बलात्कार
x

सदुवनराम गौतम ने शिकायत दर्ज करायी है कि देर रात जब अस्पताल में लगभग सभी बीमार व उनके तीमारदार सो चुके थे, इसी का फायदा उठाकर वहां के कंपाउंडर श्याम सुंदर ने अंधेरे स्थान पर ले जाकर उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया...

जनज्वार। सरकार के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तमाम दावों और वादों के बीच बच्चियां, महिलाएं और बूढ़ी महिलाएं तक कहीं भी बलत्कृत होने को विवश हैं, बल्कि यूं कहें हैवानियत का जहर हमारे समाज में बुरी तरह फैल चुका है। कब, कहां, किसके साथ बलात्कार जैसा जघन्य कांड हो जाये कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक शर्मसार करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है।

थुरा के एक प्राइवेट अस्पताल में रिफाइनरी क्षेत्र के एक गांव से इलाज के लिए भर्ती किशोरी का बलात्कार का मामला सामने आया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पीड़ित लड़की के भाई सदुवनराम गौतम ने पुलिस केपास दर्ज करायी गई शिकायत में कहा है कि 19 सितंबर की शाम को उसकी 16 साल की बहिन की तबीयत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दिन रात को पीड़ित किशोरी का भाई भी बहिन की देखभाल के लिए अस्पताल में रुका था।

कौल सदुवनराम गौतम 19 सितंबर की देर रात जब अस्पताल में लगभग सभी बीमार व उनके तीमारदार सो चुके थे, इसी का फायदा उठाकर वहां के कंपाउंडर श्याम सुंदर ने अंधेरे स्थान पर ले जाकर उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया। गौतम के मुताबिक उसने कंपाउंडर को अपनी बहिन के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था, जिसमें उसके साथ अस्पताल की एक नर्स भी शामिल थी। जब उसने उन दोनों को पकड़ने की कोशिश की तो उन दोनों ने उल्टा उसी को पीट दिया।

हीं इस मामले में अस्पताल ने सफाई दी है कि शिकायतकर्ता सदुवनराम गौतम ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और अब अपने बचाव के लिए वह बहिन के साथ उपचार के दौरान दुष्कर्म होने का आरोप लगा रहा है। अस्पताल के कंपाउंडर द्वारा मरीज किशोरी के साथ बलात्कार का यह आरोप पूरी तरह झूठा है।

स मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक द्वारा लगाए दुष्कर्म के आरोपों की जांच के लिए अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चैक किया जा रहा है और आरोपियों से भी पूछताछ की जा रही है। गौतम ने नाबालिग बहिन के साथ हुई इस घटना के लिए अस्पताल के दो चिकित्सकों को भी जिम्मेदार ठहराया और उनके खिलाफ भी नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है।

Next Story

विविध

Share it