Top
सिक्योरिटी

आज ट्वीटर पर #NoidaFilmCityExcavation हैशटैग ने ला दिया तूफान

Prema Negi
17 Oct 2019 5:03 PM GMT
आज ट्वीटर पर #NoidaFilmCityExcavation हैशटैग ने ला दिया तूफान
x

नेता, पार्टी, पत्रकार सब कूद पड़े इस हैशटैग के साथ, #आजतक के एक विवादित ट्वीट के जवाब में @RoflGandhi ने किया था अनोखा ट्वीट, पढ़िये क्या था पूरा वाकया...

स्वतंत्र कुमार की टिप्पणी

ल 16 अक्टूबर यानी बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या के बाबरी मस्ज़िद को लेकर निर्णय आना था। कोर्ट ने आर्डर को रिज़र्व कर लिया। इस पर आजतक ने एक विवादित ट्वीट कर दिया। ट्वीट कुछ इस प्रकार था। "जन्म भूमि हमारी राम हमारे, मस्ज़िद वाले कहाँ से पधारे"।

स ट्वीट के करने के बाद ट्विटर पर विवाद शुरू हो गया। आज 17 अक्टूबर यानी गुरुवार को ट्विटर पर व्यंग्यात्मक ट्वीट करने के लिए मशहूर रोफल गांधी ने #NoidaFilmCityExcavation हैशटैग के साथ एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिए। हम आपको स्क्रीनशॉट से दिखाते हैं कि रोफल गांधी #Rofl Gandhi ने क्या ट्वीट किए थे।

ट्विटर हैंडलर @RoflGandhi से किये गये थे ये ट्वीट

सके बाद मानो ट्विटर पर तूफान आ गया। क्या राजनीतिक पार्टी, क्या पत्रकार क्या नेता हर कोई इस हैशटैग #NoidaFilmCityExcavation के साथ ट्वीट करने लगा। आलम यह हुआ कि सुबह से ही ट्विटर पर ये हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

ये ट्वीट नोएडा में फ़िल्म सिटी स्थित आजतक के आफिस के खिलाफ थे। रोफल का अपने ट्वीट में कहना था कि फ़िल्म सिटी जहाँ है, वहां से हनुमान जी संजीवनी लेकर जा रहे थे, उनके गदा से एक मनका गिर गया। अब जहां फ़िल्म सिटी है वहां हनुमान जी का मंदिर है। इसके बाद ट्विटर पर आजतक के आफिस को खोदने के खिलाफ अभियान चल पड़ा।

लालू की आरजेडी, पत्रकार रोहिणी सिंह, दीलिप मंडल, प्रतीक सिन्हा, नेता योगेंद्र यादव, प्रोफेसर अशोक स्वैन सहित हजारों नहीं लाखों ट्वीट कर दिये गए।

न ट्वीटस के आप स्क्रीन शॉट देखिये और गुदगुदाइए। लेकिन इस सबमें आजतक न्यूज़ चैनल की सबसे ज्यादा छीछालेदर जरूर हो गई।

Next Story

विविध

Share it