समाज

शराब में धुत्त बेटे को खाना देने से किया मना तो कर दी मां की हत्या

Prema Negi
16 July 2019 12:35 PM GMT
शराब में धुत्त बेटे को खाना देने से किया मना तो कर दी मां की हत्या
x

शराबी बेटे ने मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने खाना देने से मना कर दिया था। साथ ही यह भी नसीहत दी कि तुम आइंदा से इस तरह शराब पीकर घर में मत आया करो….

जनज्वार। शराब के नशे में धुत लोगों द्वारा कुछ भी कर गुजरने की घटनायें आये दिन खबरों में छाई रहती हैं। शराब के लती लोग इस हालत में अपने करीबी रिश्तों का खून कर मानवता को शर्मसार करने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही एक मामले में शराब के नशे में धुत बेटे ने किसी और को नहीं अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया, वो भी इसलिए क्योंकि मां ने शराबी बेटे को खाना देने से इंकार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बेटे द्वारा मां की हत्या किए जाने की यह हैरतनाक घटना झारखंड के जमशेदपुर की है। यहां कल 15 जुलाई की रात को 28 वर्षीय शराबी बेटे ने अपनी मां को खाना देने से इंकार करने पर जान से मार डाला।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक जमशेदपुर से 28 किलोमीटर दूर कुलडीहा में इस कृत्य को एक कलयुगी बेटे ने अंजाम दिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि शराबी बेटे ने मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने खाना देने से मना कर दिया था। साथ ही यह भी नसीहत दी कि तुम आइंदा से इस तरह शराब पीकर घर में मत आया करो।

पुलिस को पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपनी मां सुशीला सिंह को मौत के घाट उतारने वाला 28 वर्षीय बिस्तु सिंह रोज शराब पीता था। शराब के नशे में धुत हालत में वो अपने घर में और बाहर के लोगों से भी लड़ता-झगड़ता था।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी पितांबर खेरवार कहते हैं, सोमवार 15 जुलाई को भी बिस्तु सिंह शराब पीकर अपने घर पहुंचा था। उसने घर में घुसते ही अपनी 55 वर्षीय मां से खाना देने को कहा। जब बिस्तु की मां ने उसे खाना देने से मना कर खुद से खाना लेने को कहा तो वह आपे से बाहर हो गया। उसने वहां पर रखे एक डंडे से अपनी मां पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिये। मां का खाना देने से मना करना उसने इतना खला कि उसने उन्हें इतना पीटा कि मौके पर ही महिला की मौत हो गयी।

हुलूहान मां को उसी हालत में घर में बंद बिस्तु सिंह अपनी मौसी के घर चला गया। बाद में पड़ोसियों द्वारा पुलिस को जानकारी देने के बाद मामले का पता चल पाया।

पुलिस ने मां के हत्यारे बेटे बिस्तु को गिरफ्तार कर लिया है और जिस डंडे से उसने अपनी मां की हत्या की थी उसे भी घर से बरामद कर लिया है। महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story

विविध

Share it