Top
राजनीति

लॉकडाउन : बीमार पिता को पुलिस ने ऑटो से उतारा, गोद में उठाने को मजबूर हुआ बेटा

Raghib Asim
16 April 2020 8:19 AM GMT
लॉकडाउन : बीमार पिता को पुलिस ने ऑटो से उतारा, गोद में उठाने को मजबूर हुआ बेटा
x

करीब एक किलोमीटर तक बेटा अपने पिता को गोद में लिए दौड़ता रहा. इस बीच एक किलोमीटर उन्हों रिक्शा भी मिला, जिसे बाद में पुलिसवालों ने रोक दिया...

जनज्वार। केरल के पुनालुर से एक बेहद चौंकाने वाली और दिल पिघला देने वाली खबर सामने आई है. यहां की सड़कों पर एक शख्स 65 वर्षीय बुजुर्ग को लेकर भागता दिखा. वजह बनी बुजुर्ग का इलाज. दरअसल पूरा मामला केरल के पुनालुर क्षेत्र का है. यहां 65 वर्षीय पिता की हालत खराब होने के बाद बुजुर्ग के बेटे अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे. लेकिन देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच उन्हें कोई भी साधन नहीं मिला.

यह भी पढ़ें : संसद से कुछ मीटर दूर बेहाल हैं बेघर मजदूर, बोले सरकार हमें रहने के लिए जगह दे नहीं तो उड़ा दे गोली से

इसके बाद बेटे ने अपने पिता को गोद में लेकर दौड़ना शुरु किया. करीब एक किलोमीटर तक बेटा अपने पिता को गोद में लिए दौड़ता रहा. इस बीच एक किलोमीटर उन्हों रिक्शा भी मिला, जिसे बाद में पुलिसवालों ने रोक दिया. पुलिस वालों ने कोरोना वायरस के तहत जारी किए गए नियमों के आधार पर बुजुर्ग पिता और बेटे को रोक दिया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर कैसे बुजुर्ग के पीछे उनका पूरा परिवार चल रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. जब अपनी पत्नी के इलाज के लिए एक शख्स ने साइकल से सैकड़ों किलोमीटर लंबी यात्रा की जिसके बाद उसपर मीडिया की नजर पड़ी और फिर उसतक मदद पहुंचाई जा सकी.

Next Story

विविध

Share it