Top
सिक्योरिटी

बलरामपुर जेल में कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Prema Negi
22 July 2018 5:18 PM GMT
बलरामपुर जेल में कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
x

साथी की मौत से गुस्साए कैदियों ने किया जेल में हंगामा, अवैध शराब बेचने के जुर्म में भेजा गया था जेल…

फरीद आरजू की रिपोर्ट

बलरामपुर, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिला कारागार में निरुद्ध बंदी की आज रविवार की सुबह 22 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। साथी की मौत से गुस्साए कैदियों ने जेल के अंदर जमकर हंगामा किया और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

कैदियों के हंगामे के बाद जेल के अंदर तथा बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिले के आला अधिकारियों ने जेल पहुंचकर हालात का जायजा लिया। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बंदी धर्मराज थाना रेहरा बाजार के ग्राम मंगरहवा का निवासी है और पिछले 20 जुलाई को अवैध शराब बेचने के जुर्म मे स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

जानकारी के मुताबिक शनिवार 21 जुलाई की रात धर्मराज की तबीयत अचानक बिगड़ गई। धर्मराज का उपचार जेल के अंदर बने चिकित्सालय में कराया जा रहा था। आज सुबह बंदी धर्मराज की अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और वह गिर गया।

इसके बाद एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बंदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा पूरे मामले की जांच के आदेश दिये गये है। सही मायने मे बंदी के मौत के कारणों का पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

Next Story

विविध

Share it