Begin typing your search above and press return to search.
समाज

चोरी के आरोपी 3 दलित युवकों को नंगा कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Prema Negi
9 July 2019 4:38 AM GMT
चोरी के आरोपी 3 दलित युवकों को नंगा कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
x

जौनपुर में चोरी के आरोपी 3 दलित युवकों की निर्ममता से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, पुलिस ने दर्ज किया दलित उत्पीड़न का केस...

जनज्वार। देश में भीड़ द्वारा कानून अपने हाथ में लेने की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। उत्तर प्रदेश में तो ऐसी घटनाएं चरम छू रही हैं। यहां जौनपुर में चोरी के आरोपी 3 दलित युवकों की निर्ममता से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी दलित युवकोंं को न सिर्फ बुरी तरह पीटा गया, बल्कि उन्हें सरेआम नंगा भी किया गया।

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गुलालपुर बाजार निवासी नीलेश जायसवाल की दुकान पर चोरी के आरोप में 3 दलित युवाओं को लोगों ने पकड़ लिया। कहा गया कि ये लोग दुकान का ताला तोड़ रहे थे, तो लोगों ने रंगे हाथों पर पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने चोरी के आरोपी युवाओं को नंगा करते खूब पीटा।

स घटना का बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में जौनपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा कहते हैं कि चोरी के आरोपी तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, और पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

कौल पुलिस अधीक्षक दलित युवकों को पीटने वाले वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है, पीटने वालों के खिलाफ भी पुलिस जांच कर रही है।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि चोरी के कथित आरोपी युवक रात में बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल पर आए और दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश की। ताला तोड़ने की आवाज से आसपास घरों में सो रहे लोग जाग गए, जिसके बाद युवकों ने भागने की कोशिश की। इसी दौरान दो युवक भाग गये, जबकि एक लोगों की पकड़ में आ गया। लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और उसके साथियों का पता पूछा।

ग्रामीणों ने पकड़े गए चोरी के आरोपी युवक को बुरी तरह पीटा। इस दौरान ग्रामीणों को जब अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा तो वे उन्हें भी उठा लाए। रातभर चोरी के आरोपी युवकों को नंगा कर बेरहमी से पीटा गया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले किया गया।

पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने दुकान के मालिक नीलेश की तहरीर पर गभिरन गांव के दलित युवकों गोविंदा, राहुल और सदाबृज गौतम के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया।

सके अलावा पुलिस ने गभिरन निवासी सुनील की तहरीर पर बेरहमी से नंगा कर पिटाई करने के मामले में संजय कुमार, अजीत यादव और मेड़ई के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है।

Next Story

विविध