Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

राम मंदिर ट्रस्ट घोटाले पर आप प्रवक्ता ने संजय सिंह को बताया झूठा और राम विरोधी, कहा पार्टी फंड चुराने वाले उठा रहे सवाल

Janjwar Desk
20 Jun 2021 3:09 AM GMT
राम मंदिर ट्रस्ट घोटाले पर आप प्रवक्ता ने संजय सिंह को बताया झूठा और राम विरोधी, कहा पार्टी फंड चुराने वाले उठा रहे सवाल
x

14 जून तक BJP और RSS को राम मंदिर ट्रस्ट घोटाले के लिए जिम्मेदार ठहराने वाले रत्नेश अचानक क्यों हो गये आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ

रत्नेश मिश्रा ने कहा, जमीन खरीदने के मामले में मंदिर ट्रस्ट को संजय सिंह कर रहे हैं बदनाम, मैं गोंडा जनपद का रहने वाला हूं, इसलिए साजिशन मुझे दिल्ली से अयोध्या में संतों को बीजेपी और ट्रस्ट के विरुद्ध तैयारी करने को भेजा गया था...

जनज्वार। अभी भारतीय राजनीति में राममंदिर ट्रस्ट घोटाला सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है कि कैसे भगवान के नाम पर भी भ्रष्टाचार की सारी हदें पार की गयीं। इस मामले को सामने लाने में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी, मगर अब उन्हीं की पार्टी के यूथ विंग प्रवक्ता ने उन्हें राम विरोधी और झूठा करार दे दिया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई जमीन में बड़ा घोटाला होने का आरोप लगाने वाले आप नेता संजय सिंह पर उन्हीं की पार्टी के नेता रत्नेश मिश्र हमलावर हो गये हैं। उन्होंने संजय सिंह को झूठा करार देते हुए राम विरोधी ठहराकर पार्टी से निष्कासित किये जाने की मांग तक कर डाली है।

संजय सिंह के खिलाफ एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर रत्नेश मिश्रा ने कहा, जमीन खरीदने के मामले में मंदिर ट्रस्ट को संजय सिंह बदनाम कर रहे हैं। मैं गोंडा जनपद का रहने वाला हूं, इसलिए साजिशन मुझे दिल्ली से अयोध्या में संतों को बीजेपी और ट्रस्ट के विरुद्ध तैयारी करने को भेजा गया।

शनिवार 19 जून को पत्रकार वार्ता आयोजित कर रत्नेश मिश्रा ने कहा, 'अयोध्या पहुंचकर मुझे लगा संजय सिंह पाप कर रहे हैं। ट्रस्ट से जमीन खरीदने संबंधी हर एक पहलुओं पर ध्यान देकर हर एक से चर्चा की। ट्रस्ट के कामों में राजनीति चमकाने को लेकर संजय सिंह का ओछा बयान सीधे सीधे आस्था पर प्रहार है। मेरे खुद के पिता रमेश चंद्र मिश्र का निधन कारसेवा के दौरान हुआ था। शायद मुझसे अधिक आम आदमी पार्टी में किसी ने भी राम मंदिर के लिए कुर्बानी दी होगी। संजय सिंह तो पार्टी का फंड खाते हैं। फंड खाने वाले राम मंदिर पर सवाल उठाते हैं। संजय सिंह के राम मंदिर पर सवाल उठाने से आहत हूं।


सवाल यह उठता है कि जो रत्नेश मिश्रा 14 जून तक ट्वीट कर रहे थे, राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीदने में भाजपाइयों ने किया घोटाला, अरे भाजपाइयो कम से कम भगवान राम को तो बक्श देते। चम्पत राय, ऋषिकेश उपाध्याय, राजू दास जैसे कलयुगी कालनेमियों ने राम भक्तों के साथ छल किया है।' वो अचानक 19 जून को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर संजय सिंह को झूठा बताकर ट्रस्ट को पाक साफ क्यों बताने लगते हैं।

इतना ही नहीं रत्नेश मिश्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल से संजय सिंह के तमाम ट्वीटस रिट्वीट किये हैं, फिर उन्हें अचानक संजय सिंह राम विरोधी और पार्टी फंड चुराने वाले क्यों नजर आने लगे।

हालांकि इस मामले में अब आप पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी भी सामने आ गये हैं। उनकी मानें तो रत्नेश मिश्रा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण 3 फरवरी को ही निष्कासित किया जा चुका है।

रत्नेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि संजय सिंह न सिर्फ पार्टी का फंड खाते हैं बल्कि पार्टी का पैसा चुराकर उन्होंने सुलतानपुर में आलीशान मकान बनवाया है। पार्टी फंड का पैसा चुराने वाले चोर के राम मंदिर पर सवाल उठाने से मैं आहत हूं। मैं माननीय CM अरविंद केजरीवाल जी का सच्चा सिपाही हूं और सदेव रहूंगा। उन्होंने कहा कि संजय सिंह को पार्टी से निकलवाने की मांग करूंगा।

Next Story

विविध