Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

यूपी के बाद गुजरात में वंदे भरत ट्रेन पर हमले में बाल-बाल बचे ओवैसी, वारिश पठान बोले - मोदी साहब! हक की आवाज न रुकी है न रुकेगी

Janjwar Desk
8 Nov 2022 6:24 AM GMT
यूपी के बाद गुजरात में वंदे भरत ट्रेन पर हमले में बाल-बाल बचे ओवैसी, वारिश पठान बोले - मोदी साहब! हक की आवाज न रुकी है न रुकेगी
x
Attack on Owaisi in Vande Bharat Train : एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिश पठान ( Warish Pathan ) ने पीएम मोदी ( PM Modi ) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी।

Attack on Owaisi in Vande Bharat Train : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आती जा रही है, उसी गति से सियासी दलों के बीच तीखी नोंकझोंक के साथ हमलों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। ताजा मामले में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP assembly Election 2022 ) की तरह गुजरात के सूरत में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) पर हमला हुआ है। ओवैसी पर यह हमला उस समय हुआ जब वो वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे थे। सूरत से करीब 25 किलोमीटर पहले जिस बोगी में वो सवार थे उस पर हमला हुआ। इस हमले में असदुद्दीन ओवैसी बाल बाल बच गए।

ताजा अपडेट के मुताबिक गुजरात के सूरत जाते वक्त वंदे भारत एक्सप्रेस पर बीती रात पथराव किया गया। बताया जा रहा है कि इसमें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Asaduddin Owaisi News ) भी सवार थे। इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बच गए लेकिन ट्रेन की खिड़की के शीशे टूट गए। वंदे भारत ट्रेन ( Vande Bharat Train ) पर हमले की यह घटना गुजरात ( Gujrat ) के सूरत ( Surat News ) से करीब 20 से 25 किलोमीटर पहले की है। रेल प्रशासन ने जहां इस हमले की जांच की बात कही है वहीं अब इस मामले पर राजनीति तेज हो गई है।



AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ( Waris pathan ) ने कहा कि पत्थरबाजी जान बूझकर की गई ताकि ओवैसी को चुनाव में आगे बढ़ने से रोका जा सके। पठान ने अपने ट्विट में लिखा है कि आज यानि सोमवार शाम को जब हम ओवैसी साहब और AIMIM नेशनल की टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर जोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी।

ओवैसी पर हमले ने दिलाई यूपी चुनाव की याद

Attack on Owaisi in Vande Bharat Train : बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) पर हमला हुआ था। उस दौरान उनपर हमला चलती सड़क पर हुआ था। उन पर हमलावरों ने चार राउंड को गोलियां चलाई थी। उस हमले में भी ओवैसी बाल बाल बच गए थे। कुछ समय पर बाद हमलावार को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस घटना को लेक यूपी में बड़ा सियासी बवाल मचा था। इस मुद्दे को लेकर ओवैसी ने अदालत का दरवाजा भी खटखटाया था।

Next Story

विविध