राजनीति

Agnipath Scheme Protest : 'ट्रेन-बस नहीं बीजेपी नेताओं को बनाओ निशाना', भड़काऊ पोस्ट करने वाले RJD नेता पर मुकदमा दर्ज

Janjwar Desk
24 Jun 2022 8:03 AM GMT
Agnipath Scheme Protest : ट्रेन-बस नहीं बीजेपी नेताओं को बनाओ निशाना, भड़काऊ पोस्ट करने वाले RJD नेता पर मुकदमा दर्ज
x

Agnipath Scheme Protest : 'ट्रेन-बस नहीं बीजेपी नेताओं को बनाओ निशाना', भड़काऊ पोस्ट करने वाले RJD नेता पर मुकदमा दर्ज

Agnipath Scheme Protest : हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती का कहना है कि आरोपी जिला पार्षद ने छात्रों और युवकों को ट्रेन और बस में आग लगाने के बजाए भाजपा नेताओं को निशाना बनाने और उपद्रव के दौरान बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर हमले व तोड़फोड़ को सही कदम बताया था...

Agnipath Scheme Protest : बिहार (Bihar) में 4 साल के लिए सेना में भर्ती वाली अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme Protest) के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है। इस बीच समस्तीपुर जिले के हसनपुर में आरजेडी के जिला पार्षद रणवीर राय पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि रणवीर राय पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप है। उन्होंने युवाओं को बीजेपी नेताओं पर हमला करने के लिए भड़काया था।

ट्रेन-बस की जगह बीजेपी नेताओं को बनाओ निशाना

हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती का कहना है कि आरोपी जिला पार्षद ने छात्रों और युवकों को ट्रेन और बस में आग लगाने के बजाए भाजपा नेताओं को निशाना बनाने और उपद्रव के दौरान बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर हमले व तोड़फोड़ को सही कदम बताया था। साथ ही थाना अध्यक्ष ने प्राथमिकी में सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट को सबूत के तौर पर पेश किया है।

फिलहाल मामले की जांच जारी

'हिंदुस्तान टाइम्स' में छपी एक खबर के अनुसार हसनपुर प्रखंड के बंगराहा गांव के वार्ड 12 निवासी जिला पार्षद ने सोशल मीडिया अकाउंट में खुद राजद नेता छात्र राजद का प्रदेश पदाधिकारी बताया है। बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में जिले में हो रहे उपद्रव के दौरान हसनपुर प्रखंड में पुलिस प्रशासन पूरी तरह सजग थी। एसडीओ और डीएसपी पुलिस बल के साथ लगातार चौक चौराहों का भ्रमण कर स्थिति पर नजर रख रहे थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

डिप्टी सीएम और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के घर हुआ था हमला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों अग्निपथ बवाल के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर उपद्रवियों ने हमला किया था। कुछ जगहों पर बीजेपी के जिला दफ्तरों पर भी निशाना बनाया गया। इसके बाद बीजेपी दफ्तरों और नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

Next Story

विविध