राजनीति

Yogi vs Owaisi : CM Yogi के बयान पर AIMIM प्रमुख आवैसी का पलटवार, कहा - 'जिसे रौंदा गया वो लखीमपुर खीरी के किसान थे'

Janjwar Desk
24 Nov 2021 2:45 AM GMT
Yogi vs Owaisi : CM Yogi के बयान पर AIMIM प्रमुख आवैसी का पलटवार, कहा - जिसे रौंदा गया वो लखीमपुर खीरी के किसान थे
x

यूपी मे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब्बाजान और उन जैसे लोगों को दी खुली चेतावनी। 

असदुद्दीन ओवैसी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का जिक्र करते हुए कहा कि रौंदने वाले के बाप अभी भी मंत्री हैं। ठोक देंगे वाले बाबा, मैं सिर्फ उनका एजेंट हूं जिन्होंने मुल्क को आजादी दिलाई।

Yogi vs Owaisi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) ने मंगलवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था प्रदेश का माहौल बिगाड़ने वालों से सरकार निपटना जानती है। उनके इसी बयान पर ओवैसी ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) ने पलटवार में करते हुए कहा कि बुलडोजर नहीं, थार चलाई थी। योगी याद रखिए जिसे रौंदा गया वो दंगाई या माफिया नहीं लखीमपुर खीरी ( Lakhimpur Khiri ) के निर्दोष किसान थे। असदुद्दीन ओवैसी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का जिक्र करते हुए कहा कि रौंदने वाले के बाप अभी भी मंत्री हैं। ठोक देंगे वाले बाबा, मैं सिर्फ उनका एजेंट हूं जिन्होंने मुल्क को आजादी दिलाई और भारतीयों के नागरिकता को मजहब से परे रखा।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने CAA - NPR – NRC को लेकर लिखा कि पहले भी कहा था, फिर कह रहे हैं। अगर इस तरह के असंवैधानिक कानून लागू करोगे तो हम हर संवैधानिक जरिए से उसकी पुरजोर मुखालिफत करेंगे। सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं, भारत के हर कोने में मुखालिफत करेंगे। ओवैसी के इस पलटवार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी बात रखी है।

दानिश जुनैद (@DanishgulJunaid) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि आप अपना काम करते रहिए। सो कॉल्ड सेकुलरिज्म की झूठी दुकान चलाने वाली पार्टियां बीजेपी की बी टीम बोलती थीं, आज बीजेपी आपको सपा का एजेंट बता रही है। इससे पता चलता है कि आपकी पार्टी से सब कितना घबराए हुए हैं। शादाब चौधरी (@kalamkaar_) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि किसानों को आपकी जरूरत नहीं है हम अपने हक के लिए लड़ना जानते हैं। ओवैसी जी दूसरों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना छोड़ दीजिए।

Yogi vs Owaisi : विजय लोखंडे (@Dhammapsthik) नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया कि आपको तो फुटबॉल बना दिया है। बीजेपी कहती है आप सपा के एजेंट हो और सब लोग कहते हैं कि आप बीजेपी के एजेंट हो लेकिन पब्लिक जानती है कि आप बीजेपी को जिताने वाली सियासत करते हो। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता अपने बयानों के जरिए एक दूसरे पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

सीएम योगी ने क्या कहा था?

Yogi vs Owaisi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) मंगलवार को ओवैसी को सीधे निशाने पर लेते हुए कहा था कि वह उत्तर प्रदेश में माहौल बिगाड़ रहे हैं। भड़काने वालों से हमारी सरकार सख्ती से निपटेगी। योगी ने ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा कि वो नागरिकता संशोधन विधेयक पर लोगों को भड़काने का काम न करें। सीएम ने कहा था कि सीएए की नोक पर कुछ लोग भावनाओं को भड़काने का काम किया जा रहा है। मैं, अब्बाजान के लोगों से कहूंगा, कि अगर प्रदेश की भावनाओं माहौल खराब करोगे तो सरकार उससे निपटना भी जानती है। साथ ही उन्होंने ओवैसी को का एजेंट बताया था।

Next Story

विविध

Share it