Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Asaduddin Owaisi News : भाषण के दौरान रो पड़े असदुद्दीन ओवैसी, बोले - जालिमों सुनो, तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं हम

Janjwar Desk
30 April 2022 7:53 AM GMT
Asaduddin Owaisi News : भाषण के दौरान रो पड़े असदुद्दीन ओवैसी, बोले - जालिमों सुनो, तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं हम
x
Asaduddin Owaisi News : असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया, ये बात भी सच है कि जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में मुसलमानों के साथ अत्याचार हुआ, उनकी दुकानें तोड़ी गईं...

Asaduddin Owaisi News : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हैदराबाद (Hyderabad) की मक्‍का मस्जिद में नमाज के बाद भाषण देते हुए रोने लगे और इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया। ये बात भी सच है कि जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में मुसलमानों के साथ अत्याचार हुआ, उनकी दुकानें तोड़ी गईं।

जालिमों के जुल्म से डरने वाले नहीं

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान रोते हुए कहा कि 'मैं कह रहा हूं कि हिम्मत मत खोना। जालिमों सुनो, मुझे मौत का डर नहीं है। हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं। हम मौत से डरने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारी हुकूमत से डरने वाले नहीं हैं। हम सबर से काम लेंगे लेकिन मैदान नहीं छोड़ेंगे।

बुलडोजर कार्रवाई पर सरकार को घेरा

दरअसल लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीते शुक्रवार को बुलडोजर से लोगों और दुकानों को गिराए जाने पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि लोग मुझे फोन कर अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में बता रहे हैं, उनके गांव और दुकानों को तोडा जा रहा है। किसी को उम्मीद खोने की जरुरत नहीं है। बता दें कि रमजान के आखिरी जुमे पर यौम-उल-कुरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और असदुद्दीन ओवैसी उसे संबोधित कर रहे थे।

सरकार के जुल्मों का धैर्य से करेंगे सामना

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम धैर्य के साथ इसका सामना करेंगे, लेकिन कभी भी एक घर नहीं तोड़ेंगे। खरगोन में 22 घरों को तोड़ दिया गया। सेंधवा में 13 घरों को तोड़ दिया गया। दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में मस्जिद के सामने अवैध दीवार को तोड़ दिया। हमारे हिंदू भाइयों की दुकानों को तोड़ दिया लेकिन अपनी हिम्मत पस्त मत होने दो। असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार को अड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब नया बुलडोजर जुलूस निकाला जा रहा है। मुसलमानों को सामूहिक सजा दी जा रही है। गरीब के श्राप से डरो।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध