राजनीति

Azam Khan News : हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन? रामपुर में वोटिंग के दौरान आजम खान का बड़ा बयान

Janjwar Desk
23 Jun 2022 5:47 AM GMT
Azam Khan News : हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन? रामपुर में वोटिंग के दौरान आजम खान का बड़ा बयान
x

Azam Khan News : हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन? रामपुर में वोटिंग के दौरान आजम खान का बड़ा बयान

Azam Khan News : आजम खान ने कहा है कि हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन है भाई, हम तो मानते हैं, हमारे साथ जो चाहे सलूक करें, हम तो मुर्गी, बकरी, भैंस, किताब, फर्नीचर डकैती के आरोपी हैं तो हमारे शहर को भी वैसा ही मान लिया गया है...

Azam Khan News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर लोकसभा सीट (Rampur Lok Sabha Seat) के लिए आज उपचुनाव (Rampur By election) हो रहा है। बता दें किरामपुर में कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच वोटिंग सुबह सात बजे से जारी है। इस बीच रामपुर सीट से सांसद रह चुके समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान (Azam Khan) एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने खुद को अपराधी बताया है।

हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन?

बता दें कि आजम खान ने कहा है कि हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन है भाई? हम तो मानते हैं। हमारे साथ जो चाहे सलूक करें। हम तो मुर्गी, बकरी, भैंस, किताब, फर्नीचर डकैती के आरोपी हैं तो हमारे शहर को भी वैसा ही मान लिया गया है। तो जो चाहे करें। हमें तो सहना है। रहना है तो सहना है। बता दें कि आजम खान ने अपने साथ हो रहे व्यवहार पर रोष जताते हुए यह बयान दिया है।

क्यों बताया खुद को अपराधी

बात दें कि आजम खान ने उनके अपने जिले रामपुर में उपचुनाव से पहले पुलिस की हिंसा की आशंका पर कहा कि 'हां मैं अपराधी हूं, प्रशासन द्वारा किया जा रहा परेशान, रामपुर में वोटिंग प्रतिशत कम हुआ तो सरकार होगी दोषी।' गौरतलब है कि काफी समय से जेल में रहने के बाद बाहर आए आजम खान इन दिनों अपने सहयोगियों और खास लोगों की उपेक्षा से काफी नाराज हैं। उनके इस बयान से उनकी अपनी उपेक्षा भी साफ जाहिर हो रही है।

रामपुर रहा है आजम खान का प्रभाव क्षेत्र

बात दें कि आज यूपी की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहा है। रामपुर लोकसभा सीट आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आजम खान ने इस सीट से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि रामपुर लंबे समय से आजम खां का प्रभाव क्षेत्र रहा है और पार्टी ने रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव का जिम्मा खान को ही सौंपा है।


Next Story

विविध