राजनीति

Shrikant Tyagi News: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तार करने गई पुलिस को दी पालतू कुत्तों को लादने की धमकी, डरकर वापस लौटी यूपी पुलिस

Janjwar Desk
6 Aug 2022 10:30 AM GMT
बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तार करने गई पुलिस को दी पालतू कुत्तों को लादने की धमकी, डरकर वापस लौटी यूपी पुलिस
x

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तार करने गई पुलिस को दी पालतू कुत्तों को लादने की धमकी, डरकर वापस लौटी यूपी पुलिस

Shrikant Tyagi News: यूपी के नोएडा में महिला से सरेआम बदतमीजी और अश्लील गालियां देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ अब केस दर्द हो गया है। सत्ता के गरूर में ये बीजेपी नेता एक महिला को खुलेआम गालियां दे रहे हैं।

Shrikant Tyagi News: यूपी के नोएडा में महिला से सरेआम बदतमीजी और अश्लील गालियां देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ अब केस दर्द हो गया है। सत्ता के गरूर में ये बीजेपी नेता एक महिला को खुलेआम गालियां दे रहे हैं। वायरल वीडियो में श्रीकांत त्यागी महिला को धमकाते दिख रहे हैं। अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं क्योकि इन्हे लगता है की इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। वायरल वीडियो में नेता खुद महिला से ये कह रहे हैं कि, 'तू जा मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी'। सत्ता के घमंड में चूर इस नेता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। नोएडा के थाना फेस-2 में पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।.सेंट्रल नोएडा की ADCP अंकिता शर्मा ने कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है।

धारा 354 के तहत मामला दर्ज

श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 'किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग, अपमान करने का इरादा या यह जानने की संभावना है कि वह उसकी शील भंग करेगा', ऐसे केस में यह धारा लगाई जाती है। अंकिता शर्मा ने पीटीआई को बताया की श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाही की जाएगी। आईपीएस अधिकारी ने कहा, मामले की उचित जांच की जाएगी उसके बाद सभी आरोपों को जोड़ा जा सकता है। त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति के राष्ट्रीय समन्वयक बताया।

कुत्तों को लादने की धमकी दे रहे थे त्यागी

अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम को एक स्थानीय पुलिस टीम हाउसिंग सोसाइटी भेजी गई लेकिन त्यागी ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला। अन्य दूसरे अधिकारी से बातचीत के दौरान उसने बताया, वह पुलिस अधिकारियों पर अपने पालतू कुत्तों को लादने की धमकी दे रहा था, जो उसकी गिरफ्तारी को रोक रहा था। पुलिस टीम उसके घर के बाहर इंतजार कर रही थी। डीसीपी शर्मा ने शुक्रवार रात बताया कि त्यागी अभी अपने ठिकानों से फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

भाजपा ने किया अपना सदस्य मानने से इंकार

श्रीकांत त्यागी को खुद उसकी ही पार्टी के नेता अपना सदस्य मानने से इंकार कर रहे हैं। भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़े नहीं हैं। गुप्ता ने पीटीआई से कहा, वह करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आए थे, जो अब भाजपा छोड़ चुके हैं। त्यागी उनके शिष्य थे और भाजपा के सदस्य नहीं थें। उन्होंने कहा कि भाजपा विशेष मामले में समाज के निवासियों और आम लोगों के समर्थन में खड़ी है, वे भी त्यागी के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।

महिला ने बदसलूकी कर उस विवाद को भड़काया

त्यागी से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की, महिला ने पहले उनके साथ बदसलूकी कर उस विवाद को भड़काया। वह महिला नशे में थी और मेरे और मेरे परिवार के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मैंने गुस्से में कुछ बातें कही। उनका आरोप है कि मैंने समाज के सामान्य क्षेत्र में अतिक्रमण किया है। मैंने ग्राउंड फ्लोर खरीदते समय गार्डन एरिया के लिए अतिरिक्त पैसे दिए थे।

सोशल मीडिया पर सामने आई बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीरें

त्यागी जैसे ही इस मामले में फसे भाजपा ने उनसे दुरी बना ली। हालाँकि भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पुलिस ने इस मामले में कहा है कि आगे की कार्रवाही जारी है उनके सभी ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बयान देते हुए कहा, थाना फेस-2 नोएडा क्षेत्रांतर्गत श्रीकांत त्यागी नाम के व्यक्ति द्वारा उसी सोसायटी की महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए FIR पंजीकृत की गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।अश्लील गालियां देने वाला श्रीकांत त्यागी इस समय फरार है उसके खिलाफ टीम गठित की गई है।

Next Story

विविध