Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

BJP विधायक का नफरती बयान, जो हिंदू विरोधियों के खेमे में जा रहा है, उसके अंदर बह रहा है मियां का खून, जाने और क्या कहा?

Janjwar Desk
22 Feb 2022 5:52 AM GMT
BJP विधायक का नफरती बयान, जो हिंदू विरोधियों के खेमे में जा रहा है, उसके अंदर बह रहा है मियां का खून, जाने और क्या कहा?
x
UP Election 2022 : मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा। अगर हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव चौथे चरण के मतदान से दो दिन पहले डुमरियागंज ( Dumariaganj ) से भाजपा विधायक ( BJP MLA ) और हिंदू युवा वाहिनी के राघवेंद्र सिंह ( Raghavendra Singh ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मुस्लिम समुदाय ( Muslim Community ) के खिलाफ जहर उगलते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि डुमरियागंज में छठे चरण यानि 3 मार्च को मतदान होगा।

क्या कहा योगी के युवा वाहिनी के राघवेंद्र ने


वीडियो में राघवेंद्र सिंह ( Raghavendra Singh ) अपने समर्थकों से पूछते हैं, 'क्या कोई मियां ( मुसलमान ) हमें वोट देता है?' जिस पर उनके समर्थक इनकार करते हैं। इसके बाद वो आगे कहते हैं, 'जान लो कि इस गांव का जो भी हिंदू अगर दूसरी तरफ जाता है तो जान लो कि उसके अंदर मियां का खून दौड़ रहा है। वो गद्दार है, जयचंद की नाजायज औलाद है। इसके आगे उन्होंने ऐसे शब्द कहे, जिसे लिखना संभव नहीं है। भाजपा विधायक आगे कहते हैं - मैं कुछ नहीं बोलता था। मैंने कहा पांच साल मैं भी विधायक होने के बाद देखूंगा। जरा परखूंगा, समझूंगा और एक बार चेतावनी देने के बाद समझ नहीं आएगा तो बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन है?

विरोधियों से कह रहे हैं बर्बाद कर दूंगा

एक मिनट 24 सेकंड के वायरल वीडियो में आगे वे 'हिंदू समाज को अपमानित करने वालों को बर्बाद करने' की धमकी देते हुए कहते हैं कि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा। लेकिन अगर हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा।

दूसरी तरफ उनके भाषण के बीच समर्थक बार-बार जय श्री राम का नारा लगाते भी देखे जा सकते हैं। राघवेंद्र सिंह ( Raghavendra Singh ) अपना भाषण जारी रखते हुए आगे कहते हैं। इतने अत्याचार के बाद भी हिंदू दूसरी तरफ जाता है, तो उसको सड़क पर मुंह दिखाने लायक नहीं रखना चाहिए।

हेट स्पीच का मामला दर्ज

उन्होंने इस दौरान उन लोगों के खून और डीएनए की जांच कराए जाने की भी बात कही। विधायक राघवेंद्र ( Raghavendra Singh ) ने कहा कि मुझे उन लोगों के नाम दीजिए। मैं उनके खून की जांच कराऊंगा और देखेंगे कि वो हिंदू हैं या मियां। मैं उनका डीएनए टेस्ट कराऊंगा। वीडियो को दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस संबंध में उनके खिलाफ पुलिस में हेट स्पीच से संबंधित मामला भी दर्ज हो गया है। इससे पहले भी उनके खिलाफ हेट स्पीच को लेकर एक और मामला दर्ज किया जा चुका है। उस समय उन्होंने कहा था कि 'अगर वे दोबारा विधायक बनते हैं तो मियांओं के सिर से गोल टोपी गायब हो जाएगी और वे तिलक लगाना शुरू कर देंगे। हालांकि, आलोचना होने पर वो सफाई पेश करते भी नजर आये थे।

बता दें कि 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में राघवेंद्र सिंह ने डुमरियागंज सीट से लगभग 200 मतों से जीत हासिल की थी। उन्होंने सईदा खातून को हराया था। सईदा खातून ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही थीं। इस बार सपा की कैंडिडेट के तौर पर राघवेंद्र सिंह को चुनौती दे रही हैं।

Next Story

विविध