Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Maharashtra Political Crisis : एकनाथ शिंदे की नाराजगी शिवसेना का अंदरुनी मामला, उद्धव चला रहे बेहतर सरकार - शरद पवार

Janjwar Desk
21 Jun 2022 9:04 AM GMT
Sharad Pawar News : मुंबई में शरद पवार के घर के बाहर परिवहन विभाग के कर्मियों ने किया हंगामा, पथराव
x

Sharad Pawar News : मुंबई में शरद पवार के घर के बाहर परिवहन विभाग के कर्मियों ने किया हंगामा, पथराव

Maharashtra Political Crisis : शरद पवार का कहना है कि एकनाथ शिंदे की नाराजगी शिवसेना का अंदरुनी मामला है।

Maharashtra Political Crisis : एनसी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ( NCP Chief Sharad Pawar ) ने महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री एकनाथ शिंदे ( Eknath Shinde ) की नाराजगी शिवसेना का अंदरुनी मामला है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) एमवीए सरकार बेहतर तरीके से चला रहे हैं। महाराष्ट्र में उद्धव में सामने सियासी संकट ( Political Crisis ) की तीसरी घटना है।

एनसीपी चीफ शरद पवार ( Sharad Pawar) ने मंगलवर को मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि महाराष्ट्र सरकार अच्छी तरह चल रही है। जो कुछ हुआ है, वो ढाई साल में तीसरा इंसिडेंट है। इससे पहले हमारे विधायकों को बुलाकर हरियाणा में रखा गया था लेकिन बाद में हमने सरकार बनाई और सरकार सही से चल रही है।

शरद पवार ( Sharad Pawar) ने एकनाथ शिंदे ( Eknath Shinde ) की नाराजगी पर कहा कि तीनों पार्टी में मुख्य जिम्मेदारी शिवसेना ( Shiv Sena ) की है। वहां किसी को मौका देना है या नहीं, ये उनका आंतरिक मामला है। सरकार के नेतृत्व में कोई बदलाव की जरूरत नहीं है। महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में हमारा एक कैंडिडेट जीत नहीं सका मगर वापस जाने के बाद हम जरूर बात करेंगे। क्रॉस वोटिंग पहले भी होती रही है।

शाम को करूंगा इस मुद्दे पर बात

मराठा क्षत्रप ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी की दोपहर को बैठक बुलाई है। शाम को महाराष्ट्र जाऊंगा। इसके साथ ही एनसीपी चीफ ने कहा कि उनकी अभी किसी भी विधायक से बात नहीं हुई है। शिवसेना, कांग्रेस और हम साथ हैं। शिवसेना जब तक नहीं बताएगी क्या समस्या है तब तक हम कदम नहीं उठाएंगे। शाम को शिवसेना से मुलाकात होगी तब पता चलेगा कि क्या समस्या है?

Maharashtra Political Crisis : जहां तक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर चर्चा के लिए मैं यहां हूं। मुझे यहां की स्थिति देखने के बाद कुछ रास्ता निकलेगा ये मुझे भरोसा है।

Next Story

विविध