Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Mayawati claims: BSP छोड़ सभी पार्टियां यूपी को जंगलराज में ढकेलने पर आमदा, माफियाओं को संरक्षण देने का लगाया आरोप

Janjwar Desk
25 Jan 2022 5:17 AM GMT
UP Politic : अखिलेश से नाराज आजम खान पर मायावती भी मेहरबान, मायावती के ट्वीट से सियासी अटकलों का बाजार गरम
x

UP Politic : अखिलेश से नाराज आजम खान पर मायावती भी मेहरबान, मायावती के ट्वीट से सियासी अटकलों का बाजार गरम 

UP Election 2022 : बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विट कर विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी को जंगलराज में घकेलने का काम जारी है।

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी जोड़तोड़ के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रमो मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने भाजपा सहित सभी विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला है। कुछ देर पहले उन्होंने ट्विट कर दावा किया कि बसपा ( BSP ) को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण, अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ तथा अपनी पार्टी के गुंडों व माफियाओं को संरक्षण आदि से यूपी को जंगलराज ( Jungle Raj ) में ढकेलने पर आमदा है।

गुंडों और माफियाओं को संरक्षण देने का लगाया आरोप

बीएसपी प्रमुख मायावती ( BSP supremo Mayawati ) ने अपने ट्विट में लिखा है कि बसपा के छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ तथा अपनी पार्टी के गुंडों व माफियाओं को संरक्षण देने में जुटी हैं। उत्तर प्रदेश को जंगलराज में ढकेलने का काम जारी है। बसपा विरोधी पार्टियां जनता को गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर उन्हें त्रस्त करने की दोषी हैं। ताज्जुब तो यह है कि इसके बावजूद इनकी जुमलेबाजीे ( Jumlebaji ) जारी है।

यूपी में भय, भ्रष्टाचार और भेदभाव का राज

क दिन पहले मायावती ने ट्टिवकर बताया था कि यूपी में भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा, बेरोजगारी व लाखों की संख्या में युवाओं का पलायन सबसे बड़ी समस्या है। यह समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है। लोगों में कुंठा पैदा कर रही है। समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है। यह अफससोय की बात है।

BJP अब उनके एजेंडों को भुना रही है

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि यूपी में बीएसपी की सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15 से 20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किंतु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा ( BJP ) अब भुनाने का प्रयास कर रही है। इन्होंने अपना क्या किया?

कांग्रेस का समर्थन कर अपना वोट न करें बर्बाद

इसस पहले मायावती ने प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi vadra ) पर हमला बोलते हुए लोगों से अपील की थी कि कांग्रेस पर वोट बर्बाद न करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि यूपी में कांग्रेस हालत इतनी ज़्यादा खस्ता है कि इनकी CM की उम्मीदवार ने कुछ घंटों में ही अपना स्टैंड बदल डाला तो ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें बल्कि एकतरफा तौर पर BSP को वोट दें।

Next Story

विविध