Top
राजनीति

ओडिशा टीवी का आरोप, भ्रष्टाचार का खुलासा करने पर पुलिस ने कर दिये हैं 20 फर्जी मुकदमे दर्ज

Janjwar Desk
22 Nov 2020 2:42 PM GMT
ओडिशा टीवी का आरोप, भ्रष्टाचार का खुलासा करने पर पुलिस ने कर दिये हैं 20 फर्जी मुकदमे दर्ज
x

जगी मंगत पांडा 

ओडिशा टीवी के प्रोमोटरों ने आरोप लगाया है ओटीवी पर निरंतर बड़े पैमाने पर हो रहे भ्रष्टाचार का पदार्फाश करने के लिए बीजू जनता दल काफी नाराज है, इनमें कोविड फंड को लेकर हेरफेर भी शामिल है...

नई दिल्ली। ओडिशा टीवी के प्रोमोटरों ने आरोप लगाया है कि बीजद सरकार उन्हें तब से परेशान कर रही है, जब से बैजयंत पांडा राज्य सरकार के भ्रष्टाचारों का पदार्फाश करने और मुख्यमंत्री पर 'व्यक्तिगत प्रतिशोध' का आरोप लगाने के बाद विपक्षी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

शनिवार 21 नवंबर को जारी एक बयान में भाजपा नेता की पत्नी जगी मंगत पांडा ने कहा, "पिछले दो महीनों में ओडिशा की पुलिस ने ओटीवी और इससे संबंधित कंपनियों, यहां के कर्मचारियों, मेरे परिवार के सदस्यों के खिलाफ 20 फर्जी मामले दर्ज किए हैं, जिनमें मेरे 84 साल के पिता भी शामिल हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इन झूठे मामलों में कई आपराधिक आरोप भी हैं, जो ओटीवी की 23 साल की नैतिकता और शुद्धता के रिकॉर्ड को चोट पहुंचाती हैं।"

जगी ने आरोप लगाया है कि जब से बीजे पांडा भाजपा में शामिल हुए हैं, तब से मुख्यमंत्री व्यक्तिगत प्रतिशोध लेने में जुटे हुए हैं।

वह कहती हैं, "ओटीवी पर निरंतर बड़े पैमाने पर हो रहे भ्रष्टाचार का पदार्फाश करने के लिए बीजू जनता दल काफी नाराज है। इनमें कोविड फंड को लेकर हेरफेर भी शामिल है।"

उन्होंने कहा कि यहां के कर्मियों को हर रोज पूछताछ के लिए तलब किया जाता है, हालांकि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। जगी ने कहा, "हम ओडिशा के अधिकारियों के द्वारा निरंतर किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ अदालत से दरख्वास्त करते रहेंगे।"

Next Story
Share it