Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Sharad Pawar On Raj Thackeray Warning : लाउडस्पीकर पर राज की चेतावनी को हल्के में न ले उद्धव सरकार, करें ये काम

Janjwar Desk
13 April 2022 8:41 AM GMT
Sharad Pawar On Raj Thackeray Warning : लाउडस्पीकर पर राज की चेतावनी को हल्के में न ले उद्धव सरकार, करें ये काम
x

राज ठाकरे की चेतावनी के बाद महाराष्ट्र में गहराया लाउडस्पीकर विवाद। शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को किया आगाह। 

Sharad Pawar On Raj Thackeray Warning : एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे की 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर को हटाने की चेतावनी को लेकर उद्धव सरकार को आगाह किया।

Sharad Pawar On Raj Thackeray Warning : महाराष्ट्र सरकार की कई मुद्दों पर केंद्र सरकार से टकराव और लाउडस्पीकर ( Loudspeaker Controversy ) पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) की चेतावनी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ( Sharad pawar ) को अनहोनी की आशंका का डर सता रहा है। उन्होंने उद्धव सरकार ( Udhav Government ) से कहा है कि मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर ( loudspeaker in mosques ) हटाने की राज ठाकरे की चेतावनी ( Raj Thackeray Warning ) को हल्के में न लेने की हिदायत दी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ( Sharad pawar ) ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government ) को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर ( loudspeakers controversy ) को हटाने की चेतावनी को गंभीरता से लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में महंगाई और बेरोजगारी पर बोलने का समय है लेकिन इस पर कोई नहीं बोलता।

लाउडस्पीकर सामाजिक मुद्दा, नहीं हटेंगे पीछे, उद्धव को जो करना है कर ले

राज ठाकरे ने मंगलवार को लाउडस्पीकर के मुद्दे को एक सामाजिक मुद्दा बताते हुए कहा था कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने शिवसेना सरकार को यह कहते हुए चुनौती दी वह जो करना चाहे कर लें लेकिन वे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि मस्जिदों में लाउडस्पीकर 3 मई तक बंद हो जाना चाहिए। नहीं तो हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। यह एक सामाजिक मुद्दा है।

बता दे कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर जारी विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा था कि राज्य सरकार अदालत के आदेश पर चर्चा करेगी। वह इस बारे में गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से भी बात करेंगे। इस पर राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) ने अजीत पवार को नास्तिक करार देते हुए कहा था कि वो ''किसी धर्म को नहीं मानते।''

Sharad Pawar On Raj Thackeray Warning : वहीं शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने भी कहा था कि अजान के वास्ते लाउडस्पीकर पर डेसिबल स्तर बनाए रखने के लिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने भी नोटिस दिया है।

Next Story

विविध