Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Swami Prasad Maurya : क्या भाजपा छोड़ने का आपको दु:ख है? स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया ये करारा जवाब

Janjwar Desk
16 March 2022 9:31 AM GMT
Swami Prasad Maurya : क्या भाजपा छोड़ने का आपको दु:ख है? स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया ये करारा जवाब
x

क्या भाजपा छोड़ने का आपको दु:ख है? स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया ये करारा जवाब

Swami Prasad Maurya : स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी छोड़ने का अफसोस नहीं है, सपा की हार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने जिन मुद्दों पर भाजपा छोड़ी थी वह मुद्दे आज भी हैं.....

Swami Prasad Maurya : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) लगातार ईवीएम (EVM) को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। उनका कहना है कि बैलेट पेपर और ईवीएम के मतों में अंतर आया है। इसी तरह के विषयों पर बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य से जब पूछा गया कि भाजपा (BJP) छोड़ने का आपको दु:ख है? इसका उन्होंने जवाब दिया।

दरअसल मौर्य एक निजी चैनल से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनसे भाजपा (BJP) से बगावत करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़ने का अफसोस नहीं है। सपा की हार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने जिन मुद्दों पर भाजपा छोड़ी थी वह मुद्दे आज भी हैं। हम अपनी बात जनता तक पहुंचाने में असफल रहें।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को मिले परिणामों पर सपा नेता ने कहा कि जहां के लोगों को हमारी बात समझ आई उन्होंने परिवर्तन के लिए काम किया। जहां हम अपनी बात को नहीं पहुंचा पाए वहां के नतीजे हमारे अनुकूल नहीं आए। इसके बावजूद भी हम अपने मुद्दों के साथ खड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में कोई हीरो और विलेन नहीं होता है।

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने अपने सांप और नेवले वाले बयान पर कहा कि मैं बीजेपी को मात देने में कहीं न कहीं असफल हुआ हूं। इस वैचारिक लड़ाई में अपनी बात जन-जन तक नहीं पहुंचा पाया था। उन्होंने पिछड़े और दलितों की बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। मौर्य ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह लोग दलितों के आरक्षण पर डकैती डालने का काम करते हैं।

Next Story

विविध