Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : BJP सांसद का नफरती बयान, कहा - भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करने वालों को घर में घुसकर मारेंगे

Janjwar Desk
27 Feb 2022 8:42 AM GMT
UP Election 2022 : BJP सांसद का नफरती बयान, कहा - भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करने वालों को घर में घुसकर मारेंगे
x

BJP सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर नफरती बयान दिया। 

UP Election 2022 : भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नफरती बयान देकर जिन्ना के बाद अफजल और जाकिर नाइक नाम के सियासी जिन्न को बोतल से बाहर कर दिया है।

UP Election 2022 : यूपी में एक जहां सुबह सात बजे से पांचवे चरण के लिए मतदान जारी है, वहीं छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इस बीच भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ( BJP MP Braj Bhushan Sharan Singh ) ने नफरती बयान ( Hate Speech ) देकर जिन्ना के बाद अफजल और जाकिर नाइक नाम के सियासी जिन्न को बोतल से बाहर कर दिया है। चन्दौली दौरे पर पहुंचे भाजपा ( BJP ) सांसद ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर तुम कहोगे भारत के टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह, तो शहीदी धरती धानापुर ( Dhanapur ) के नौजवान कहेंगे कि जिस घर से अफजल निकलेगा, हम हर उसे घर में घुस कर मारेंगे।

इन्हें नहीं पता यूपी में बुलडोजर बाबा की सरकार है

भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ( Braj Bhushan Sharan Singh ) ने खास समुदाय को टारगेट करते हुए कहा कि दुनिया में मुसलमानों के 57 देश हैं। लेकिन आपका कोई भी नहीं। आप करोड़ वर्ष पहले चले थे। ये 16 सौ वर्ष पहले चले हैं। आज भी नारा लगता है कि अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं। भारत के टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह। लेकिन इन्हें नहीं पता चला कि उत्तर प्रदेश में बुलडोजर बाबा की सरकार है। ज्यादा इंशाह अल्लाह मत करो। नहीं तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ( Braj Bhushan Sharan Singh ) उड़न खटोले से पहले सकलडीहा विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने जिले भर के प्रबुद्ध वर्ग को संबोधित किया। इसके बाद वे बीजेपी प्रत्याशी सुशील सिंह के समर्थन में धानापुर पहुंचे। यहां पर भी उन्होंने जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा और प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान अपने दिए भाषण से उन्होंने यह साफ कर दिया कि भाजपा अपने हिंदू एजेंडे को लेकर आगे बढ़ रही है।

61 सीटों पर सुबह से जारी है मतदान

UP Election 2022 : बता दें यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान सुबह सात बजे से जारी है। पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। आज अमेठी, रायबरेली, सुल्तानपुर, श्रावस्ती, बहराइच, बाराबंकी, गोंडा, अयोध्या, प्रतापगढ़, कौशांबी, चित्रकूट और प्रयागराज में वोटिंग हो रहा है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) सिराथु से चुनावी मैदान में हैं। इसके अलाव पांचवें चरण में प्रमुख उम्मीदवारों में अमेठी के राजा डॉ. संजय सिंह,प्रतापगढ़ के बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया समेत 692 कैंडिडेट चुनाव मैदान में हैं। आज प्रत्याशियों के राजनीतिक तकदीर का फैसला करीब 2.24 करोड़ मतदाता ईवीएम में बंद कर देंगे।

Next Story

विविध